Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 कारण क्यों WWE को दोनों टैग टीम टाइटल्स को एक कर देना चाहिए

टैग टीम चैंपियंस
टैग टीम चैंपियंस
ANALYST
Modified 09 Sep 2020, 17:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE Raw के एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना एंड्राडे और एंजल गार्जा से हुआ था। इस दौरान स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को जीत मिली थी। मैच के बाद SmackDown टैग टीम चैंपियंस सिजेरो और नाकामुरा की एंट्री हुई। साथ ही दोनों टैग टीम के बीच Raw के अगले एपिसोड में मैच तय हो गया। दोनों ब्रांड के टैग टीम चैंपियंस के बीच मैच रोचक रहने वाला है।

इस मैच की घोषणा के बाद से ही फैंस लगातार बात कर रहे हैं कि दोनों टैग टीम टाइटल्स को जुड़ जाना चाहिए। खैर, Raw में कोई भी टाइटल डिफेंड नहीं हो रही है। कुछ ऐसे कारण है जिनसे पता चलता है कि क्यों WWE को दोनों टैग टीम टाइटल्स को मिला देना चाहिए।

4- WWE में टाइटल्स की संख्या काम करने के लिए

इस समय WWE के मेन रोस्टर पर कुल 10 चैंपियनशिप है। ऐसे में काफी ज्यादा कन्फ्यूजन होता है। साथ ही इससे चैंपियंस और चैंपियनशिप दोनों का महत्व कम होता है।

ये भी पढ़ें:- Raw में फेमस सुपरस्टार को केंडो स्टिक से पीटने के बाद दिग्गज की बेटी ने दिया बड़ा बयान

इस वजह से अगर टैग टीम टाइटल्स जुड़ जाते हैं तो चैंपियनशिप कम हो जाएगी। साथ ही ये WWE के लिए डिजाइन बदलने का भी एक मौका होगा। टैग टीम चैंपियनशिप का डिजाइन काफी ज्यादा खराब है और ऐसे में नए डिजाइन से काफी फैंस का ध्यान WWE की ओर आएगा।

3- चैलेंजर्स की कमी होना

WWE का टैग टीम डिवीजन कमजोर है क्योंकि टाइटल्स के लिए अच्छे चैलेंजर्स की काफी कमी है। इस वजह से WWE को एक-जैसे मुकाबले बार-बार बुक करने पड़ते हैं।

Advertisement

अगर एक चैंपियनशिप हो जाएगी तो दोनों ब्रांड की टैग टीम जोड़ियों के पास एक ही टाइटल को हासिल करने का मौका होगा। ऐसे में दोनों ब्रांड की टैग टीम जोड़ियां काफी बड़ा प्रभाव छोड़ सकती है। साथ ही WWE को सिंगल्स स्टार्स की टैग टिया भी बनाने की जरूरत नहीं पड़ेंगी।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE रोमन रेंस को अगला ब्रॉक लैसनर बनाने की कोशिश कर रहा है 

1 / 2 NEXT
Published 09 Sep 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit