Create

5 चीज़ें जो बताती है कि WWE रोमन रेंस को अगला ब्रॉक लैसनर बनाने की कोशिश कर रहा है 

रोमन रेंस, पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस, पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर

रोमन रेंस अब हील बन चुके हैं। साथ ही उनके कैरेक्टर में भी काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। WWE समरस्लैम 2020 में द बिग डॉग की वापसी हुई थी और उन्होंने द फींन्ड पर स्पीयर लगाया। साथ ही उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी निशाना बनाया।

SmackDown के एपिसोड में पता चला कि पॉल हेमन अब रोमन रेंस को मैनेज करने वाले हैं। पेबैक में रोमन रेंस ने बीच मैच में एंट्री की और ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। वो अब एक बड़े हील बन गए हैं और उनमें ब्रॉक लैसनर की झलक देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

WWE उन्हें ताकतवर दिखा रहा है। कई सारी ऐसी बातें है, जो संकेत दे रही है कि WWE अब रोमन रेंस को अगला ब्रॉक लैसनर बनाना चाहता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो बताती है कि WWE रोमन रेंस को अगला ब्रॉक लैसनर बनाना चाहता है।

5- रोमन रेंस के सामने WWE स्टार्स को कमजोर दिखाना

ब्रॉक लैसनर एक बड़े स्टार है और WWE उन्हें किसी भी तरह कमजोर नहीं दिखाना चाहता है। ऐसे में लैसनर टैलेंटेड स्टार्स को कमजोर दिखाते हैं और मैच में उनपर हावी पड़ते हैं। द बीस्ट ने कई स्टार को टॉप पर पहुँचाया है लेकिन कई स्टार्स को हराकर उनका कद भी गिराया है।

अब WWE यही चीज़ रोमन रेंस के साथ भी कर रहा है। रोमन रेंस ने पेबैक में पूरा मैच भी नहीं लड़ा और अंत में आकर जीत हासिल कर ली। लैसनर भी कुछ इसी तरह मैच में सुपरस्टार्स को अच्छा दिखाने के बजाय कुछ मिनट में मैच को खत्म कर देते हैं। ये चीज़ दर्शा रही है कि रोमन रेंस को भी द बीस्ट की तरह ही बुक किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE ने रोमन रेंस और उनके भाई जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक किया

4- ब्रॉक लैसनर की WWE से जाने की खबर के बाद रोमन रेंस का हील टर्न हुआ

कुछ समय पहले खबर आयी थी कि अब ब्रॉक लैसनर WWE के साथ नहीं है। साथ ही WWE ने उनका पेज शॉप पर से भी हटा दिया था। इसके बाद रोमन रेंस ने हील टर्न लिया।

WWE के पास एक बड़े हील की कमी रहती। ऐसे में उन्होंने रोमन रेंस को अगला ब्रॉक लैसनर बनाने का निर्णय लिया। रोमन रेंस हील के रूप में काफी ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं।

3- रोमन रेंस को जल्दी टाइटल देना

WWE अक्सर ब्रॉक लैसनर को काफी आसानी से टाइटल दे देता है क्योंकि उन्हें व्यूअरशिप में फायदा होता है। WWE ने कुछ ऐसा ही रोमन रेंस के साथ भी किया। समरस्लैम में रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली थी।

एक हफ्ते बाद ही पेबैक पीपीवी में WWE ने एक बड़ा निर्णय लिया। उन्होंने रोमन रेंस को नया यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया और ये बताता है कि कंपनी को रोमन रेंस पर काफी ज्यादा भरोसा है।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी

2- रोमन रेंस का हील टर्न

कुछ महीने पहले तक किसी ने नहीं सोचा था कि रोमन रेंस का हील टर्न हो जाएगा। रोमन रेंस ने अचानक से हील बनने का निर्णय लिया।

ब्रॉक लैसनर भी एक हील है और वो इस कैरेक्टर को बढ़िया तरह से निभाना जानते हैं। WWE रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर की तरह मतलबी हील बना रहा है। ये एक बड़ा संकेत है कि WWE द बिग डॉग को अगला ब्रॉक लैसनर बनाना चाहता है।

1- रोमन रेंस और पॉल हेमन का साथ आना

ब्रॉक लैसनर की सफलता के पीछे पॉल हेमन का सबसे बड़ा हाथ है। अब वो ब्रॉक लैसनर नहीं बल्कि रोमन रेंस को मैनेज कर रहे हैं। वो लैसनर के लिए उपयोग करने वाले सारे प्लान्स को रेंस के लिए यूज करेंगे।

पॉल हेमन के साथ ब्रॉक लैसनर की जगह रोमन रेंस का आना संकेत देता है कि ब्रॉक लैसनर की गैरमौजूदगी में रोमन रेंस कंपनी के टॉप स्टार होंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब बड़े WWE सुपरस्टार्स सिर्फ एक बार टैग टीम मैच में साथ नजर आए

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment