Create

WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ आ चुके हैं
रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ आ चुके हैं

WWE समरस्लैम 2020 में रोमन रेंस ने मेन इवेंट में वापसी की थी। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद आकर नए चैंपियन द फीन्ड पर हमला किया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी निशाना बनाया। किसी ने नहीं सोचा था कि द बिग डॉग की इस तरह से वापसी देखने को मिल जाएगी। इसके बाद अगले पीपीवी पेबैक के लिए रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए "नो होल्ड्स बार्ड" मैच बुक हो गया।

WWE ने SmackDown के एपिसोड में एक कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग बुक की थी। लग रहा था कि तीनों स्टार के बीच साधारण रूप से कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगी लेकिन WWE ने सबके पास जाकर कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया। शो के अंत में WWE के बड़े अधिकारी एडम पियर्स, रोमन रेंस के रूम में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए गए।

इस दौरान रोमन रेंस ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और पॉल हेमन उनके पास बैठे हुए नजर आए। इससे साफ पता चल गया कि पॉल हेमन असल में रेंस को मैनेज करने वाले हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिनकी वजह से रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ नजर आए।

5- WWE स्टार रोमन रेंस को एक अच्छे स्पीकर की जरूरत है

पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस की माइक स्किल्स में काफी ज्यादा सुधार देखने को मिला है। उनके 2015 में प्रोमो और 2020 में प्रोमो में काफी अंतर दिखाई दिया है। टॉप स्टार होने के बावजूद वो ज्यादा प्रभावशाली प्रोमो नहीं कट कर पाते।

ऐसे में पॉल हेमन का द बिग डॉग के साथ आना फायदेमंद साबित हो सकता है। पॉल हेमन की क्षमता से हर कोई परिचित है और वो रोमन रेंस के साथ आकर उन्हें ज्यादा ताकतवर बना देंगे। अब उम्मीद की जा सकती है कि पॉल हेमन की वजह से रोमन रेंस के प्रोमो काफी अच्छे और प्रभावशाली रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

4- ब्रॉक लैसनर का WWE से सफर अब लगभग खत्म हो चुका है

ब्रॉक लैसनर काफी लंबे समय से WWE में मौजूद है और अब उनका करियर अंत पर है। पिछले कुछ सालों से वो ज्यादा नजर नहीं आते हैं और काफी छोटे मैच लड़ते हैं।

ऐसे में अब शायद उनका WWE करियर खत्म हो गया है। इस वजह से WWE ने ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन को रोमन रेंस के साथ जोड़ने का निर्णय लिया है। पॉल आने वाले कई सालों तक बिग डॉग को बढ़िया तरह से मैनेज कर सकते हैं।

3- रोमन रेंस के किरदार को नयापन मिलेगा

रोमन रेंस पिछले कई सालों से एक ही कैरेक्टर में है वहीं उनके पूर्व साथियों ने काफी अलग-अलग चीज़ें ट्राय कर ली है। इस वजह से रिटर्न के बाद रोमन रेंस को कुछ अलग करने की जरूरत थी।

पॉल हेमन इस चीज़ में रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं। रोमन रेंस के बोरिंग गिमिक में हेमन के आने से काफी ज्यादा सुधार होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 मौजूदा WWE स्टार्स जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

2- पॉल हेमन को टेलीविजन में उपयोग करने के लिए

पॉल हेमन लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं। वो अंतिम बार ब्रॉक लैसनर के साथ रेसलमेनिया वहीं मनी इन द बैंक लैडर मैच के दौरान नजर आए थे।

साथ ही WWE ने उन्हें रॉ के डायरेक्टर के पद से भी निकाल दिया था। इस वजह से कंपनी पॉल हेमन को किसी तरह से उपयोग नहीं कर पा रहा था। पॉल हेमन के रेंस के साथ आने से उनका सही तरह से उपयोग हो पाएगा।

1- रोमन रेंस को हील बनने में मदद मिलेगी

रोमन रेंस की वापसी चौंकाने वाले तरीके से हुई थी। साथ ही इसके बाद से फैंस अनुमान लगा रहे थे कि शायद अब द बिग डॉग हील बन सकते हैं। वो कंपनी के टॉप बेबीफेस स्टार रहे हैं।

ऐसे में उन्हें हील के तौर पर काम करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता। पॉल हेमन के साथ आने से रेंस को हील बनने में काफी मदद मिलेगी क्योंकि उन्होंने हमेशा ही हील स्टार्स को मैनेज किया है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 28 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment