Create
Notifications

4 कारणों से आपको इस हफ्ते WWE SmackDown को मिस नहीं करना चाहिए

WWE SmackDown में इस हफ्ते कई दिलचस्प चीजें होंगी
WWE SmackDown में इस हफ्ते कई दिलचस्प चीजें होंगी
Neeraj sharma
visit

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 से पूर्व अब केवल एक स्मैकडाउन (SmackDown) और एक रॉ (Raw) एपिसोड बाकी रह गया है। अभी तक पीपीवी की स्टोरीलाइंस दिलचस्प दिशा में आगे बढ़ी हैं, वहीं 'किंग ऑफ द रिंग' और क्वींस टूर्नामेंट ने भी Crown Jewel 2021 को एक दिलचस्प इवेंट बनाया हुआ है।

इस हफ्ते SmackDown में ब्लू ब्रांड की स्टोरीलाइंस को अगले पीपीवी के लिए फाइनल टच दिया जाएगा, जिससे शो में कई दिलचस्प चीजें देखे जाने की संभावना होगी। शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) और बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के दिलचस्प सैगमेंट्स देखने को मिलेंगे।

ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE, Crown Jewel के कार्ड में कुछ और मुकाबलों को शामिल करती है या नहीं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 4 बड़े कारणों पर जिनसे आपको इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए।

WWE King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट के फाइनलिस्ट सामने आएंगे

पिछले हफ्ते के SmackDown और Raw में 'किंग ऑफ द रिंग' और क्वींस क्राउन टूर्नामेंट्स के क्वार्टरफाइनल मैच शुरू हुए थे। जिनमें फिन बैलर, सैमी जेन, जिंदर महल और ज़ेवियर वुड्स ने जीत दर्ज कर मेंस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

दूसरी ओर कार्मेला, जेलिना वेगा, शायना बैज़लर और डूड्रॉप ने अपने-अपने मैच जीतकर विमेंस टूर्नामेंट के अंतिम 4 में प्रवेश किया था। इस हफ्ते 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में बैलर और जेन आमने-सामने होंगे, वहीं महल और वुड्स के बीच दूसरा सेमीफाइनल Raw में होगा।

.@DanaBrookeWWE gave it her all, but it's @QoSBaszler who stands tall, smiling. 😏 #QueensCrown #WWERaw https://t.co/RZSu5WrXxJ

इस हफ्ते क्वींस क्राउन टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में कार्मेला और जेलिना वेगा आमने-सामने होंगी। विमेंस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल अगले हफ्ते Raw में डूड्रॉप और बैज़लर के बीच होगा और कोई भी इन सेमीफाइनल मैचों को मिस नहीं करना चाहेगा क्योंकि सभी ये देखने को बेताब हैं कि कौन से सुपरस्टार्स अपने-अपने टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश करने वाले हैं।

सोन्या डेविल अपना इन रिंग रिटर्न करेंगी

While im at it…since she’s about to #feeltheglow which pic should I send to Ms @SonyaDevilleWWE for her new screen saver? 🤗 https://t.co/sDInQm2eM5

सोन्या डेविल पिछले साल SummerSlam में मैंडी रोज के खिलाफ मैच में हार के बाद ब्रेक पर चली गई थीं। कई महीने बाद उन्होंने 2021 के जनवरी महीने में वापसी तो की, लेकिन एक ऑन-स्क्रीन अथॉरिटी फिगर के तौर पर। अब वो एडम पीयर्स के साथ WWE ऑफिशियल के तौर पर नजर आती हैं, लेकिन पिछले हफ्ते उन्होंने नेओमी के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था। इसी के चलते इस हफ्ते डेविल SmackDown में अपना इन रिटर्न करने वाली हैं और SummerSlam 2020 के बाद ये उनका WWE रिंग में पहला मैच होगा।

बैकी लिंच और साशा बैंक्स का मैच

बैकी लिंच को WWE Crown Jewel 2021 में बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने SmackDown विमेंस टाइटल को डिफेंड करना है। मगर उससे पहले SmackDown में बैकी का सामना सिंगल्स मैच में बैंक्स से होगा, जिसमें ब्लेयर के दखल की काफी अधिक संभावनाएं हैं क्योंकि WWE, Crown Jewel के बड़े मैच से पहले किसी भी सुपरस्टार को कमजोर नहीं दिखाना चाहेगी। मगर इस मैच का परिणाम इस बात का संकेत जरूर दे रहा होगा कि पीपीवी में जीत किसे मिलने वाली है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी

ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2021 में वापसी कर मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया था। मगर उनके मैच को Extreme Rules नहीं बल्कि Crown Jewel पीपीवी के लिए बचाकर रखा गया। अब दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो चुका है और इस हफ्ते SmackDown में इस स्टोरीलाइन को फाइनल टच दिया जाएगा।

पॉल हेमन अभी तक अपने पूर्व क्लाइंट लैसनर पर तंज कसते हुए नजर आए हैं, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि लैसनर को रोमन रेंस से डर लगता है। इस हफ्ते SmackDown में देखना दिलचस्प होगा कि हेमन के इस बयान का लैसनर किस तरीके से जवाब देते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now