4 शानदार चीजें जो पॉल हेमन के Raw की कमान संभालने के बाद हुईं

पॉल हेमन बने रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर
पॉल हेमन बने रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में पॉल हेमन को नई जिम्मेदारी देते हुए रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया है। पॉल हेमन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद से फैंस को रॉ में कई शानदार चीजें देखने को मिली हैं। रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद पॉल हेमन ने इस बात का जिक्र किया था कि वह रॉ में हो रही चौंकाने वाली घटनाओं के लिए जिम्मेदार हैं।

अगर आपने रॉ के लेटेस्ट एपिसोड देखें हो तो उसमें ऐसी कई चौंकाने वाली और शानदार चीजें देखने को मिली हैं जो ये दर्शाती हैं कि पॉल हेमन को रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाना WWE का बिल्कुल सही फैसला है।

पॉल हेमन की ये जिम्मेदारी है कि वह रॉ के शो को शानदार बनाए जो कि वह बखूबी कर रहे हैं। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 शानदार चीजों के बारे में जो पॉल हेमन के रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद देखने को मिलीं।

कई स्टार्स की एंट्री

NXT से मेन रोस्टर में हुई कई स्टार्स की एंट्री
NXT से मेन रोस्टर में हुई कई स्टार्स की एंट्री

अगर आप गौर करें तो इस साल रॉ के एपिसोड में बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और कुछ समय के ब्रॉक लैसनर नज़र आए हैं। इसके अलावा कुछ मौके पर रोमन रेंस, शेन मैकमैहन और द न्यू डे भी रॉ का हिस्सा बने हैं।

लेकिन जैसे ही पॉल हेमन को रॉ की बड़ी जिम्मेदारी मिली उन्होंने तुरंत NXT टैग टीम चैंपियन स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मेन रोस्टर में एंट्री कराई। भले ही स्ट्रीट प्रॉफिट्स किसी मुकाबले में शामिल नहीं हुए लेकिन जिस तरह से उनका सैगमेंट बुक किया गया था वह शो में जान डालने वाला था। पॉल हेमन की यही सारी चीजें उन्हें सबसे अलग बनाती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

रॉ के लेटेस्ट एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को बुरी तरह से पीटा

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस
ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को बुरी तरह से पीटा। फैंस को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि ब्रॉक लैसनर इस तरह से सैथ रॉलिंस की पिटाई करेंगे। इस सैगमेंट को फैंस ने काफी पसंद भी किया।

इसके सैगमेंट के पीछे पॉल हेमन का ही दिमाग था। कहीं न कहीं इस सैगमेंट से यह बताने की कोशिश की गई है कि ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन के लिए सबसे शानदार हैं।

अलग स्टोरीलाइन

Although it's strange, the Mike/Maria storyline on RAW is something totally different than what WWE usually does.

रॉ में पिछले कुछ दिनों में कई नई स्टोरीलाइन देखने को मिली हैं। द कल्ब और रिकोशो को बिग पुश मिलना, 24/7 टाइटल के नए-नए चैंपियन देखना, निकी क्रॉस- एलेक्सा का जोड़ी के रूप में लगातार आगे बढ़ना और कनेलिस कपल की स्टोरी इस चीज को दर्शाती है कि पॉल हेमन रॉ को नए स्तर पर ले जाने के मूड में हैं।

इससे पहले मारिया कनेलिस को रॉ में उतनी सुर्खिया नहीं मिली जितनी पॉल हेमन के रॉ का रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद मिली। पॉल हेमन ने जरूर मारिया कनेलिस के लिए कुछ बड़ा प्लान किया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की फाइट

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले
ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले

रॉ की कमान अपने हाथों में आने के बाद पॉल हेमन ने बिना समय बर्बाद किए ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच एक धमाकेदार मुकाबला बुक किया। इस मुकाबले का अंत जिस तरीके से हुआ वह फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाला था।

रॉ के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच फॉल काउंट एनीवेयर मैच बुक किया जिसमें दोनों सुपरस्टार्स भीषण हादसे का शिकार हुए। मुकाबले के दौरान दोनों सुपरस्टार्स LED स्क्रीन को तोड़ते हुए नीचे गिरे जिसके बाद एक के बाद एक करके कई विस्फोट हुए। इस दौरान दोनों सुपरस्टार्स बुरी तरह चोटिल हुए लेकिन फैंस को ये सैगमेंट काफी पसंद आया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now