Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE में जून के महीने में हो सकती हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 02 Jun 2019, 14:00 IST
02 Jun 2019, 14:00 IST

Enter caption

मई का महीना प्रो रैसलिंग के लिए ऐतिहासिक रहा। मनी इन द बैंक के धमाकेदार शो के अलावा, AEW ने भी रैसलिंग जगत में अपनी शुरुआत की। टोनी खान की इस कंपनी में रैसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया है। WWE ने रॉ और स्मैकडाउन में वाइल्ड कार्ड रूल को शामिल किया। WWE के लिए जून के महीना काफी ज्यादा अहम रहने वाला है क्योंकि इस महीने में WWE के दो महत्वपूर्ण पीपीवी होंगे।

इस महीने AEW का दूसरा पीपीवी फायटर फेस्ट भी होने वाला है, इसलिए WWE सुपर शोडाउन और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स को ज्यादा खास बनाने की कोशिश करेगी। पूरा WWE यूनिवर्स 7 जून को होने वाले सुपर शोडाउन का इंतजार कर रहा है क्योंकि इसमें कई सारे दिग्गज रैसलर्स मैच लड़ने वाले हैं।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स WWE का नया पीपीवी है इसलिए कंपनी इसके लिए कुछ खास प्लानिंग करेगी। इसलिए हमें इस महीने कई सारी चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलेगी।

आज हम बात करने वाले हैं 4 शॉकिंग चीज़ों की, जो जून के महीने में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाली चीजें जो सुपर शोडाउन में हो सकती हैं

#3 लेसी इवांस आखिरकार बैकी लिंच को हरा दें

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही रॉ में बैकी लिंच और लेसी इवांस की स्टोरीलाइन चल रही है। लेसी इवांस ने मनी इन द बैंक में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच को चैलेंज भी किया था, लेकिन वह मैच को जीतने में असफल रहीं।

उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर करके शार्लेट को मैच जितवाया था। कंपनी लेसी इवांस को चैंपियनशिप के लिए एक और मौका देने का प्लान बना रही है। 

इन दोनों के बीच स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मैच हो सकता है। अगर इस मैच में लेसी इवांस को जीत मिल जाएगी तो यह जून के सबसे बड़ा शॉक माना जाएगा।

Advertisement

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:18 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...