Create
Notifications

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE में जून के महीने में हो सकती हैं

Enter caption
Ujjaval Palanpure

मई का महीना प्रो रैसलिंग के लिए ऐतिहासिक रहा। मनी इन द बैंक के धमाकेदार शो के अलावा, AEW ने भी रैसलिंग जगत में अपनी शुरुआत की। टोनी खान की इस कंपनी में रैसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया है। WWE ने रॉ और स्मैकडाउन में वाइल्ड कार्ड रूल को शामिल किया। WWE के लिए जून के महीना काफी ज्यादा अहम रहने वाला है क्योंकि इस महीने में WWE के दो महत्वपूर्ण पीपीवी होंगे।

इस महीने AEW का दूसरा पीपीवी फायटर फेस्ट भी होने वाला है, इसलिए WWE सुपर शोडाउन और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स को ज्यादा खास बनाने की कोशिश करेगी। पूरा WWE यूनिवर्स 7 जून को होने वाले सुपर शोडाउन का इंतजार कर रहा है क्योंकि इसमें कई सारे दिग्गज रैसलर्स मैच लड़ने वाले हैं।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स WWE का नया पीपीवी है इसलिए कंपनी इसके लिए कुछ खास प्लानिंग करेगी। इसलिए हमें इस महीने कई सारी चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलेगी।

आज हम बात करने वाले हैं 4 शॉकिंग चीज़ों की, जो जून के महीने में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाली चीजें जो सुपर शोडाउन में हो सकती हैं

#3 लेसी इवांस आखिरकार बैकी लिंच को हरा दें

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही रॉ में बैकी लिंच और लेसी इवांस की स्टोरीलाइन चल रही है। लेसी इवांस ने मनी इन द बैंक में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच को चैलेंज भी किया था, लेकिन वह मैच को जीतने में असफल रहीं।

उन्होंने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर करके शार्लेट को मैच जितवाया था। कंपनी लेसी इवांस को चैंपियनशिप के लिए एक और मौका देने का प्लान बना रही है।

इन दोनों के बीच स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मैच हो सकता है। अगर इस मैच में लेसी इवांस को जीत मिल जाएगी तो यह जून के सबसे बड़ा शॉक माना जाएगा।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 ब्रे वायट जून के महीने में भी प्रोमो ही कट करें

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही WWE हर रॉ और स्मैकडाउन में ब्रे वायट के छोटे-छोटे सैगमेंट दिखा रही है। पिछले कुछ समय से फैंस भी चाहते हैं कि अब वायट नए रूप से साथ रिंग में डेब्यू कर लें।

यह गिमिक उनके पिछले वाले कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है। वह अब फायरफ्लाई फन हाउस वाले गिमिक के साथ कंपनी में अपने करियर को फिर से शुरू करने वाले हैं। उनके प्रोमो को देखकर WWE यूनिवर्स थक गया है।

अब कंपनी को उन्हें रिंग में उतारना चाहिए। अगर वह जून के महीने में भी प्रोमो ही कट करते रहेंगे तो शायद उन्हें फैंस बू करना शुरू कर देंगे। WWE के पास जून के महीने में उन्हें रॉ या स्मैकडाउन पर लाने का अच्छा मौका है।

अगर वह जून में भी रिंग में वापसी नहीं करते हैं तो यह बहुत बड़ा शॉक माना जाएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 ड्रीम मैच जो सऊदी अरब के अगले शो में हो सकते हैं

#2 बिग ई WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पर अटैक करें

Enter caption

बिग ई ने पिछले हफ़्ते इंजरी के बाद WWE में वापसी की। केविन ओवेंस ने उसी एपिसोड में बिग ई पर बैकस्टेज अटैक किया था, लेकिन बाद में केविन ने बताया था कि उन्होंने अटैक नहीं किया है।

अभी तक किसी को भी नहीं पता है कि किस सुपरस्टार ने बिग ई पर अटैक किया है। डॉल्फ ज़िगलर सुपर शोडाउन में कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले हैं।

बिग ई ने मेन रोस्टर पर डेब्यू के बाद डॉल्फ ज़िगलर और एजे ली के साथ काम किया था। ज़िगलर और बिग ई पहले अच्छे दोस्त रह चुके हैं इसलिए वह डॉल्फ की मदद करने के लिए कोफी पर अटैक कर सकते हैं।

अगर बिग ई अपने दोस्त कोफी पर अटैक करते हैं तो यह जून के महीने का ही नहीं बल्कि 2019 का सबसे बड़ा शॉक माना जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 3 चीज़ें जो अंडरटेकर Raw के एपिसोड में कर सकते हैं

#1 केन सुपर शो डाउन में अपने भाई की मदद करें

Enter caption

केन और अंडरटेकर दोनों का इतिहास काफी ज्यादा रोचक रहा है। केन ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शोडाउन में अंडरटेकर के साथ रिंग साइड पर सपोर्ट किया था। क्राउन ज्वेल में ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन ने टैग टीम मैच भी लड़ा था।

WWE ने सुपर शोडाउन के लिए गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच मैच बुक किया है। अगर इस मैच में किसी तरह से केन इंटरफेयर करके अंडरटेकर की मैच जीतने में मदद करते हैं तो यह बहुत बड़ा शॉक माना जाएगा।

केन और गोल्डबर्ग ने पहले एक दूसरे का सामना किया है इसलिए अंडरटेकर, केन की मदद लेकर मैच जीतने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो आने वाले समय में हमें इन तीनों दिग्गजों ले बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE लैजेंड्स जिनके खिलाफ अभी तक रोमन रेंस ने कोई मैच नहीं लड़ा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...