Create
Notifications

4 चीज़ें जो बताती है कि WWE Payback में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं 

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ujjaval Palanpure

WWE पेबैक (Payback) के संभावित मेन इवेंट में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच मैच होने वाला है। हर कोई इस मैच के लिए उत्साहित है। WWE समरस्लैम पीपीवी में रोमन रेंस ने महीनों बाद वापसी करके फीन्ड और स्ट्रोमैन पर हमला किया था। इसके बाद कंपनी ने एक बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच तय कर दिया था।

कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस को पेबैक में जीत मिलेगी और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। WWE ने भी इस चीज़ के कई मौकों पर संकेत दिए हैं। साथ ही कुछ ऐसी चीज़ें हैं, जिसकी वजह से लगता है कि रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 चीज़ों के बारे में, जो बताती है कि WWE Payback में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

4- रोमन रेंस के लिए WWE के पास पहले ही प्लान्स थे

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच रेसलमेनिया 36 के लिए मैच तय हुआ था। वायरस की वजह से रोमन रेंस ने आराम लेने का निर्णय लिया था। इस वजह से स्ट्रोमैन बाद में चैंपियन बन गए।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

पेबैक में रोमन रेंस की जीत का सबसे बड़ा संकेत यही है कि वो पहले ही चैंपियन बनने वाले थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। अब रोमन वापस आ चुके हैं और WWE इस प्लान को सही तरह से अंजाम दे सकता है।

3- पॉल हेमन का रोमन रेंस के साथ आना

SmackDown के एपिसोड में पता चला कि रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ आ चुके हैं। वो द बिग डॉग के मैनेजर के रूप में काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड के पहले रेंस की जीत पर थोड़ा संदेह था। अब हेमन के साथ आने से रोमन रेंस की पेबैक में जीत लगभग तय नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने से ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का भूचाल

2- रोमन रेंस की वजह से स्मैकडाउन देखने का मजा बढ़ जाता है

रोमन रेंस पिछले कई महीनों से WWE में नजर नहीं आ रहे थे। इस वजह से ब्लू ब्रांड में टॉप स्टार की कमी साफ तौर पर खल रही थी। साथ ही व्यूअरशिप में भी नुक्सान हो रहा था।

रोमन रेंस की वापसी ने फिर स्मैकडाउन को रोचक बना दिया है। ऐसे में कंपनी उन्हें जरूर यूनिवर्सल चैंपियन बनाकर रेटिंग्स में बड़ा उछाल लाना चाहेगी।

1- रोमन रेंस का नया गिमिक

रोमन रेंस काफी ज्यादा ताकतवर स्टार है और उन्होंने अपनी ताकत का प्रदर्शन कई मौकों पर किया है। समरस्लैम में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस नए गिमिक में ज्यादा प्रभावशाली लग रहे हैं।

साथ ही उन्हें देखकर लग रहा है कि अब वो बेबीफेस नहीं रहने वाले हैं। द बिग डॉग के इस नए गिमिक ने संकेत देकर बताया है कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...