Raw में द फीन्ड के लिए 4 धमाकेदार संभावित स्टोरीलाइन

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

WWE में इस समय द फीन्ड का जलवा देखने को मिल रहा है। हाल ही में हुए ड्राफ्ट में द फीन्ड को स्मैकडाउन से रॉ में भेज दिया गया है। उनके साथ उनकी जोड़ीदार एलेक्सा ब्लिस भी रॉ का हिस्सा बन चुकी हैं। दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन को फैंस ने अभी तक काफी पसंद किया है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने हाल ही में वापसी के संकेत दिए

इससे पहले एलेक्सा ब्लिस ने कई सुपरस्टार्स के साथ मिलकर अच्छा काम किया है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि द फीन्ड के साथ वह शानदार काम करेंगी। द फीन्ड अपने डरावने किरदार में फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

रॉ में शामिल होने के बाद हमें द फीन्ड की नई और धमाकेदार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। इससे पहले स्मैकडाउन में फैंस पहले ही उनके जबरदस्त मैच और स्टोरीलाइन देख चुके हैं। इस आर्टिकल में उन 4 संभावित स्टोरीलाइन के बारे में बात करेंगे जो Raw में द फीन्ड के लिए बुक की जा सकती हैं।

4. द फीन्ड अपने परिवार में ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्वागत कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनान द फीन्ड के बीच लंबे समय से चल रही दुश्मनी रोमन रेंस की वापसी के साथ खत्म हो गई। रोमन रेंस ने ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था।

वर्तमान में स्ट्रोमैन और द फीन्ड रॉ ब्रांड का हिस्सा हैं, और एलेक्सा ब्लिस जिन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वह किसी भी सुपरस्टार्स को अपनी ओर कर लेती हैं, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि द फीन्ड की जोड़ीदार एलेक्सा ब्लिस अपनी टीम में ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल कर लें।

द फीन्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस की जोड़ी अगर एक साथ आती है तो रॉ में बड़ा धमाका होने से कोई नहीं रोक सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

3. द फीन्ड के माइंड गेम से एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस टाइटल जीत जाएं

द फीन्ड के लिए एलेक्सा ब्लिस एक अहम रोल निभा रही हैं। उनकी उपस्थिति द फीन्ड के प्रतिद्वंदी को भारी पड़ती है। तो क्यों न यहीं काम द फीन्ड रिंग में एलेक्सा ब्लिस के लिए करें।

एलेक्सा ब्लिस रिंग में द फीन्ड की मदद से और उनके माइंडगेम की बदौलत असुका के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सकती हैं और टाइटल अपने नाम कर सकती हैं।

2. रेट्रीब्यूशन के लीडर द फीन्ड

WWE में रेट्रीब्यूशन ग्रुप ने पिछले कुछ समय में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अपनी पहचान छिपाए हुए सुपरस्टार्स का एक ग्रुप हर हफ्ते शो में मौजूद रेसलर्स पर अटैक कर रहा है जिसे रेट्रीब्यूशन का नाम दिया गया है।

हाल ही में मुस्तफा अली को रेट्रीब्यूशन का लीडर बताया गया है लेकिन वास्तव में इतने बड़े ग्रुप के लिए WWE को द फीन्ड जैसे लीडर की जरूरत है। अगर द फीन्ड इस ग्रुप के लीडर बनते हैं तो शायद यह WWE का सबसे धमाकेदार ग्रुप होगा।

1. WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला

द फीन्ड WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। स्मैकडाउन में जब वह थे तब उन्होंने टॉप टाइटल यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ा और टाइटल अपने नाम किया।

अब जब उन्हें रॉ में भेज दिया गया है तो उनके लिए ड्रू मैकइंटायर एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। कंपनी को चाहिए वह द फीन्ड को मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच के लिए बुक करे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now