Create
Notifications

4 स्टोरीलाइंस जिन्हें इस हफ्ते WWE Raw में सबसे जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया

WWE ने इस हफ्ते Raw में कई स्टोरीलाइंस को हाइप किया
WWE ने इस हफ्ते Raw में कई स्टोरीलाइंस को हाइप किया
Neeraj sharma
visit

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट अब बीती बात हो चली है, इसलिए अब रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की स्टोरीलाइंस पर फोकस किया जाएगा। इस साल के सबसे बड़े शो के लिए कई बड़े मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है और इस हफ्ते रॉ (Raw) में कई स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।

Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर, डेमियन प्रीस्ट, बियांका ब्लेयर और ऐज समेत कई अन्य सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच द मिज़ को एक नया पार्टनर मिला है, वहीं Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने बहुत दिलचस्प मोड़ ले लिया है।

इस बीच ऐज ने WrestleMania 38 में अपना विरोधी बनने के लिए अन्य सभी सुपरस्टार्स को चैलेंज किया। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 स्टोरीलाइंस के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें WWE ने इस हफ्ते Raw में बहुत जबरदस्त तरीके से हाइप किया है।

#)WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

पिछले कुछ समय से RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) और अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) के बीच Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन दिलचस्प बनी हुई है। आपको याद दिला दें कि 2022 की शुरुआत में अल्फा अकादमी रेड ब्रांड के नए टैग टीम चैंपियंस बने थे।

अभी तक इस स्टोरीलाइन में केवल 2 टीम शामिल थीं, लेकिन इस हफ्ते Raw में दिग्गज सुपरस्टार्स की एक टीम ने भी टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया है। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने Raw के मेन इवेंट में RK-Bro को हराकर इस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में अपनी जगह पक्की की है।

इस बात की काफी अधिक संभावनाएं हैं कि ये ट्रिपल थ्रेट Raw टैग टीम चैंपियनशिप फ्यूड WrestleMania 38 तक जारी रहने वाली है। जब सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज रेसलर्स किसी फ्यूड में शामिल हों तो उसका यादगार बनना तय है। दूसरी ओर इस स्टोरीलाइन के दम पर रिडल, चैड गेबल और ओटिस के कैरेक्टर को भी निःसंदेह फायदा ही होगा।

#)Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

"These people LOVED me. I came back at #SummerSlam but because I beat you, they all turned on me. Because of you, they despise me. And because they despise me, I DESPISE YOU. This isn't your redemption story ... this is MINE."@BeckyLynchWWE @BiancaBelairWWE #WWERaw https://t.co/cCuDRXxK3e

Elimination Chamber 2022 के विमेंस चैंबर मैच में जीत दर्ज कर बियांका ब्लेयर ने WrestleMania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल शॉट हासिल कर लिया था। Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर ने अपने सैगमेंट में इस जीत को सेलिब्रेट किया, लेकिन अगले ही पल बैकी लिंच ने बाहर आकर ब्लेयर पर SummerSlam 2021 में आई 26 सेकंड में जीत का जिक्र किया।

ब्लेयर SummerSlam की उस हार का बदला पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और बैकी के हील कैरेक्टर को देखते हुए ये WrestleMania की स्टोरीलाइन ब्लेयर को एक टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित कर रही होगी।

#)फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा साथ आए

साल 2022 की शुरुआत में टॉमैसो सिएम्पा चाहे ब्रॉन ब्रेकर के हाथों NXT चैंपियनशिप हार गए हों, लेकिन उसके बाद उन्हें और भी बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ है। पिछले कुछ हफ्तों से सिएम्पा की दुश्मनी डॉल्फ जिगलर से चल रही है, लेकिन इस हफ्ते Raw में इस स्टोरीलाइन को बहुत दिलचस्प मोड़ दिया गया है।

सिएम्पा को इस हफ्ते डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टीम के खिलाफ मैच लड़ना था, जिसमें उन्हें फिन बैलर का साथ मिला। बैलर और सिएम्पा NXT में टॉप सुपरस्टार्स रहे हैं और उनकी टीम को देख कर फैंस बहुत उत्साहित हैं। साथ ही लोगों को उन्हें WrestleMania 38 में भी बहुत बड़ा मैच मिलने की उम्मीद होगी।

#)द मिज़ vs मिस्टीरियो फैमिली

द मिज़ को Elimination Chamber 2022 में रे मिस्टीरियो के खिलाफ हार मिली थी, जिसके बाद डॉमिनिक ने अपने पिता का साथ देकर मिज़ पर जोरदार तरीके से 619 मूव लगाया था। मैच में हार के बाद मिज़ ने मिस्टीरियो फैमिली को सबक सिखाने का दावा करते हुए कहा था कि उन्हें जल्द ही एक नया टैग टीम पार्टनर मिलेगा।

इस हफ्ते Raw में यूट्यूब स्टार लोगन पॉल ने मिज़ के पार्टनर के तौर पर WWE में वापसी की। लोगन को अच्छा फेम हासिल है और उनका फेम जाहिर तौर पर WrestleMania 38 की व्यूअरशिप को बढ़ाने WWE के लिए बहुत मददगार साबित होगा, शायद इसी वजह से WWE इस स्टोरीलाइन को शानदार तरीके से हाइप कर रही है।

Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now