Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जिनका WWE SummerSlam में हिस्सा लेने पर अभी संशय बरकरार है

PANKAJ

इस महीने WWE का सबसे बड़ा पीपीवी समरस्लैम होने वाला है। और इसे लेकर WWE रॉ और स्मैकडाउन में काफी धमाका होने वाला है। 23 अगस्त को इस बड़े पीपीवी का आयोजन होगा। हालांकि इस बार जो स्थान तय किया गया था वहां इस पीपीवी का आयोजन नहीं होगा। अभी ये पीपीवी कहां होगा इसके बारे में कोई बात क्लीयर नहीं है। समरस्लैम के मैच कार्ड में कई मैच जोड़ा दिए गए है। कई बड़े चैंपियनशिप मैच यहां पर होंगे। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि कई बड़े WWE सुपरस्टार इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। आइए उन चार सुपरस्टार्स के बारे मेंं जानते हैं जिनके इस पीपीवी में हिस्सा लेने को लेकर संशय बरकरार है।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

Enter caption

सैथ रॉलिंस की फैक्शन में AOP के अलावा ऑस्टिन थ्योरी भी शामिल हैं। AOP का तो सभी को पता है कि वो इस पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन ऑस्टिन थ्योरी को लेकर संशय अभी भी। इस सुपरस्टार ने जब रॉ में कदम रखा था तो इन्हें पुश दिया गया था। लेकिन बाद में अचानक से वो रॉ से गायब हो गए। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि ऑस्टिन थ्योरी को WWE ने सस्पेंड किया है। हालांकि अभी तक इस बात का पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है। अगर ऐसा सच में होता है तो फिर सैथ रॉलिंस के कॉर्नर पर ऑस्टिन थ्योरी समरस्लैम में नजर नहीं आएंगे। समरस्लैम में सैथ रॉलिंस का मुकाबला डॉमिनिक के साथ होगा।

WWE सुपरस्टार नाया जैक्स

हाल ही में नाया जैक्स को जुर्माना लगाया गया था। रॉ में उन्होंने WWE ऑफिशियल के ऊपर हाथ उठाया था। बाद में नाया जैक्स को इसके लिए सस्पेंड भी कर दिया गया था। इसका मतलब ये है कि WWE उन्हें कुछ समय के लिए ऑफ टेलीविजन रखना चाहता है। और अब पूरी तरह से ये उम्मीद जताई जा रहा है कि वो समरस्लैम का हिस्सा नहीं होंगी। हालांकि समरस्लैम को अभी समय बचा है। इस बात का क्लीयर नहीं है कि वो हिस्सा होंगी या नहीं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का रीमैच होना चाहिए

WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन

youtube-cover

ये नाम काफी चौंकाने वाला है। डेनियल ब्रायन बड़े सुपरस्टार हैं। वो एक अच्छा मैच समरस्लैम पीपीवी में दे सकते हैं लेकिन अभी तक उन्हें लेकर संशय बरकरार है। जून में एजे स्टाइल्स के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा डेनियल ब्रायन रहे थे। इसके बाद से अभी तक वो नजर नहीं आए। डेनियल ब्रायन अभी किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं है। इससे एक बात साफ होती है कि वो शायद ही इस पीपीवी का हिस्सा होंगे। हाल ही में डेनियल ब्रायन पिता भी बने हैं। इस वजह से भी वो यहां नजर नहीं आए।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

Enter caption

विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम हैं। कुछ समय से वो WWE टेलीविजन पर नहीं दिखाई दे रही हैं। बैकस्टेज में नाया जैक्स ने उनके ऊपर हमला किया था तब से वो नजर नहीं आईं। हालांकि रिक फ्लेयर ने हाल ही में ये कहा कि शार्लेट फ्लेयर ठीक हैं। शार्लेट फ्लेयर इंजरी से जूझ रही है। शार्लेट किसी बडे़ फ्यूड में भी शामिल नहीं है। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि इस बार वो इस पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...