Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में वापसी के बाद ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई

कर्ट एंगल और मैट हार्डी
कर्ट एंगल और मैट हार्डी
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

युवा प्रो रेसलर्स अपने जीवन में कभी ना कभी जरूर दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड WWE में जगह बनाने का सपना देखते होंगे। WWE का रोस्टर इतना बड़ा है कि यहां हर किसी का टॉप पर पहुंच पाना संभव नहीं है।

जिन्हें सफलता मिलती है, वो उसके बाद किसी के रोके नहीं रुकते और रिटायरमेंट तक टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहते हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें बड़ा पुश देने के चक्कर में अन्य सुपरस्टार्स को दरकिनार कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस औ ब्रॉक लैसनर को हरा चुके हैं

इसी वजह से कई बड़े नाम WWE छोड़ने का बड़ा फैसला ले चुके हैं। इनमें सीएम पंक, जॉन मोक्सली समेत और भी कई बड़े नाम शामिल रहे। कई बार इन सुपरस्टार्स ने WWE में वापसी भी की और सोचा कि अब चीजें बदल चुकी होंगी।

इसके बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिली, यानी उनकी WWE में वापसी व्यर्थ रही। इसलिए आइए उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं जिन्हें WWE में वापसी के बाद ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो 50 की उम्र के बाद भी WWE में चैंपियन बने

WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन

जॉन मॉरिसन और द मिज़
जॉन मॉरिसन और द मिज़

जॉन मॉरिसन के WWE करियर की शुरुआत साल 2002 में हुई थी और उसके बाद उन्होंने करीब 10 साल कंपनी के साथ बिताए। इस करीब एक दशक लंबे सफर में उन्हें कभी टॉप सुपरस्टार्स में से एक बनने का अवसर नहीं मिल पाया।

इस दौरान उन्होंने कई मिड कार्ड टाइटल और टैग टीम चैंपियनशिप जीतीं। लेकिन साल 2011 में उन्होंने कई अलग-अलग कारणों की वजह से WWE छोड़ने का निर्णय लिया।

Advertisement

उसके बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट और Impact Wrestling में काफी सफलता प्राप्त की। यहां तक कि वो 2018 में Impact वर्ल्ड चैंपियन भी बने। स्थिति साफ थी कि उन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिल रही है।

ये भी पढ़ें: WWE में IPL की तर्ज पर हो नीलामी तो सबसे महंगे बिकेंगे ये 14 सुपरस्टार्स

लेकिन 2019 में WWE में वापसी के बाद उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है। उनकी स्टार पावर में भी इजाफा हुआ है और उनकी इन रिंग स्किल्स हमेशा से शानदार रही हैं, फिर भी उन्हें पुश ना मिलना समझ से परे है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 15 Jan 2021, 11:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now