Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

4 रैसलर्स जो रॉयल रम्बल में स्ट्रोमैन की जगह लैसनर का सामना कर सकते हैं 

  • स्ट्रोमैन की जल्द ही सर्जरी होने वाली हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Nov 2018, 22:00 IST

If Strowman will be left out of Royal Rumble PPV, Lesnar will need a new challenger to defend his title against

अब ऐसा लग रहा है कि WWE के हर मेन इवेंट सुपरस्टार को नुकसान हो रहा है। पहले रोमन रेंस को बीमारी के कारण कंपनी से कुछ समय के लिए जाना पड़ा। उसके बाद एलेक्सा ब्लिस को चोट लगी। उसके बाद बैकी लिंच के चेहरे पर चोट लगी और इसके कारण उन्हें सर्वाइवर सीरीज में लड़ने नहीं दिया गया। अब रॉ के बड़े फेस रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन भी चोटिल हो चुके हैं।

इस हफ्ते की रॉ में तीन बड़े हील रैसलर्स ने मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया और इसके कारण उन्हें असली चोट भी लगी। अब स्ट्रोमैन की सर्जरी होने वाली है और यह कोई नहीं जानता कि स्ट्रोमैन 4 हफ्तों के अंदर रिकवर होके कॉर्बिन का सामना कर पाएंगे या नहीं।

अगर वह कॉर्बिन का सामना करके उन्हें नहीं हराएंगे तो रॉयल रम्बल में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने नहीं दिया जाएगा।

इस समय रॉ में कुछ ऐसे रैसलर्स हैं जो स्ट्रोमैन कि जगह लैसनर का सामना कर सकते हैं। आइए जानते है उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो स्ट्रोमैन की जगह लैसनर का सामना कर सकते हैं।

#4 इलायस

Elias is the perfect contender to face Brock Lesnar at Royal Rumble next to Strowman

जब से WWE ने इलायस को साइन किया है तब से इनका करियर अच्छा बन गया है। NXT के अंदर इन्हे कभी भी एक मेन इवेंट सुपरस्टार के तौर पर पुश नहीं किया गया लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद चीज़ें बदल गईं।

इलायस रॉ के एक बड़े हील रैसलर बने जिन्हें एक समय पर फैंस की तरफ से सबसे बड़ी बू भी सुनने को मिली थी। हालांकि रेंस के जाने के बाद कंपनी ने इन्हे एक फेस रैसलर बना दिया और उसके बाद से ही इनके लिए चीज़ें बदलने लगीं।

अगर लैसनर और इलायस का मैच होता भी है तो एक बात तो तय है कि इलायस, लैसनर को हराकर टाइटल तो नहीं जीतने वाले हैं लेकिन लैसनर के साथ लड़ने से ही इन्हे काफी फायदा हो जाएगा।

Advertisement

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


1 / 4 NEXT
Published 22 Nov 2018, 22:00 IST
Advertisement
Fetching more content...