Create

4 Superstars जिन्हें Crown Jewel 2022 में जीतने के लिए बुक करके WWE ने गलत निर्णय लिया

Ujjaval
WWE Crown Jewel इवेंट में कई सुपरस्टार्स की जीत चौंकाने वाली रही
WWE Crown Jewel इवेंट में कई सुपरस्टार्स की जीत चौंकाने वाली रही

Crown Jewel: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2022 इवेंट काफी बढ़िया रहा। इस शो में कई शानदार मैच बुक किए गए थे और सुपरस्टार्स को बड़े स्टेज पर अपनी स्किल्स का प्रदर्शन करने का मौका मिला। इस शो में 8 मैच हुए और सभी मैचों में शानदार रेसलिंग देखने को मिली। कई मैच ज्यादा बेहतर साबित हुए और कुछ साधारण रह गए।

WWE ने Crown Jewel में कुछ सुपरस्टार्स को मैच जीतने के लिए बुक किया और यह निर्णय सभी को पसंद आया। हालांकि, कई लोगों पर गलत सुपरस्टार्स ने जीत हासिल की। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनका Crown Jewel में जीतना एक गलत निर्णय था।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman wins the Battle of The Giants! #WWE #WWECrownJewel https://t.co/7aTg0dbJtR

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। WWE दो तगड़े और बड़े कद के सुपरस्टार्स को आमने-सामने लेकर आया और उन्होंने शानदार काम किया। इस मैच की बुकिंग थोड़ी अजीब रही और इसी कारण फैंस की राय भी बदली। पूरे मैच में ज्यादातर ओमोस ने डॉमिनेट किया।

उन्होंने अंत तक अपना डॉमिनेशन जारी रखा और फिर अचानक से स्ट्रोमैन ने उनपर रनिंग पावरस्लैम लगाकर जीत दर्ज कर ली। यह अजीब चीज़ रही क्योंकि ओमोस ने अगर पूरे मैच में दबदबा बनाया था, तो उनकी इतनी आसानी से हार नहीं होनी चाहिए थी। इससे ओमोस को भविष्य में नुकसान होगा।

3&2- इयो स्काई और डकोटा काई

इयो स्काई और डकोटा काई ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और ओस्का को चैलेंज किया था। Raw के आखिरी एपिसोड में ब्लिस और ओस्का की जोड़ी ने टाइटल्स पर कब्जा किया था। यह चैंपियनशिप के लिए रीमैच था और यहां सभी को लग रहा था कि बेबीफेस स्टार्स की जीत होगी।

ब्लिस और ओस्का को दिग्गजों में गिना जाता है और उनके टाइटल रन का अंत इतनी जल्दी हो जाएगा, यह किसी ने नहीं सोचा था। इससे उनका कद गिर गया। साथ ही डकोटा और इयो का Raw में हारने का कोई मतलब नहीं रहा। ब्लिस और ओस्का को चैंपियनशिप्स को रिटेन करना चाहिए था और एक अच्छा टाइटल रन देना चाहिए था।

1- बियांका ब्लेयर

Bianca Belair is 16 Days away to surpass Asuka & Alexa as the Second longest reigning as RAW Women's Champion at 231. https://t.co/Yre9yvwd8l

बियांका ब्लेयर और बेली के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक तगड़ा मैच देखने को मिला। इस लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच में दोनों स्टार्स ने अच्छा काम किया। हालांकि, बेली इस मैच में जीत डिजर्व करती थीं। बियांका को चैंपियन रहते हुए लंबा समय हो गया है और अब बेली को चैंपियन बनाने का मौका था।

SummerSlam के बाद बेली को लेकर हाइप थी लेकिन पहले लैडर मैच में उनकी हार हुई। अब ब्लेयर ने फिर बेली को पराजित कर दिया। बेली का कद इस तरह से खत्म हो गया और अब शायद वो इस चीज़ से जल्दी रिकवर नहीं कर पाएंगी। अगर बेली को हराना ही था, तो स्टोरीलाइन का अंत Extreme Rules के साथ ही कर देना चाहिए था। बेली को इस हार से बहुत नुकसान हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment