Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ बॉबी लैश्ले को अपने WWE चैंपियनशिप रन के दौरान जरूर मैच लड़ना चाहिए

बॉबी लैश्ले और द फीन्ड
बॉबी लैश्ले और द फीन्ड
Subham Pal
ANALYST

वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस वक्त अपने WWE करियर के सबसे बेहतरीन दौर मे हैं। आपको बता दें, लैश्ले Raw के एक एपिसोड के दौरान द मिज (The Miz) को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने थे। चैंपियन बनने के बाद लैश्ले WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड करने में सफल रहे थे और WrestleMania Backlash में वह ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनके बारे में नहीं जानते होंगे कि उनकी वाइफ WWE में काम कर रही हैं

इस बात की संभावना है कि WrestleMania Backlash में लैश्ले, मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे। अगर लैश्ले इस पीपीवी में अपना टाइटल रिटेन कर लेते हैं तो उन्हें नए प्रतिदंद्वी की जरूरत होगी। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ बॉबी लैश्ले को अपने WWE चैंपियनशिप रन के दौरान जरूर मैच लड़ना चाहिए।

4- WWE Raw टैग टीम चैंपियन एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स इस वक्त ओमोस के साथ WWE में Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। हालांकि, स्टाइल्स एक मेन इवेंट स्टार हैं और WWE उन्हें शायद ही लंबे समय तक टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बनाए रखना चाहेगी। यही कारण है कि आने वाले समय में स्टाइल्स, Raw टैग टीम टाइटल हारने के बाद ओमोस से अलग होने का फैसला करके सिंगल्स डिवीजन में वापस लौट सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 मैच जो WWE WrestleMania Backlash में जरूर होने चाहिए और दो जिन्हें नहीं कराना चाहिए

ऐसा लग रहा है कि लैश्ले लंबे वक्त तक WWE चैंपियन बने रहने वाले हैं इसलिए स्टाइल्स के सिंगल्स डिवीजन में लौटने के बाद लैश्ले को उनके खिलाफ अपना टाइटल जरूर डिफेंड करना चाहिए। स्टाइल्स ने अतीत में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बेहतरीन मैच लड़कर यह साबित कर दिया था कि वह अपने से ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार्स के खिलाफ ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करते हैं। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले के खिलाफ भी उनका मैच बेहतरीन साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now