Create

4 Superstars जिनके खिलाफ Brock Lesnar का मैच WresleMania 38 से पहले WWE को जरूर करवाना चाहिए

WWE WrestleMania 38 से पहले Brock Lesnar का मैच?
WWE WrestleMania 38 से पहले Brock Lesnar का मैच?

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने साल 2012 में WWE में वापसी की थी और तभी से वो एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर काम करते आए हैं। जब भी उनका किसी बड़े इवेंट में मैच होने वाला होता था, उससे कुछ ही हफ्ते पूर्व उनकी वापसी करवाई जाती थी।

TEN TIMES! 🏆@BrockLesnar regains the WWE Championship in his first Elimination Chamber Match at #WWEChamber with a DOMINANT performance.#AndNew https://t.co/3KZCBIj5rC

मगर 2022 में अभी तक वो एक फुल-टाइम रेसलर के तौर पर परफॉर्म करते नजर आए हैं। अभी तक इस साल द बीस्ट 4 मैच लड़ चुके हैं और Elimination Chamber 2022 में नए WWE चैंपियन बने हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से टाइटल vs टाइटल मैच में भिड़ने वाले हैं।

मगर अभी WrestleMania 38 के आयोजन में 1 महीने से ज्यादा समय बाकी है और पिछले कुछ समय में लैसनर ने कई सुपरस्टार्स को अपना दुश्मन बनाया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनसे WrestleMania 38 से पहले WWE को ब्रॉक लैसनर का मैच जरूर करवाना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी इस समय WWE के उभरते हुए स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें बहुत जबरदस्त तरीके का पुश मिल रहा है। सबसे खास बात यह है कि विंस मैकमैहन खुद थ्योरी को बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद करते दिखाई दिए हैं। आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2022 के चैंबर मैच में बॉबी लैश्ले को 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था, जिनमें ब्रॉक लैसनर और ऑस्टिन थ्योरी भी शामिल रहे।

इस चैंपियनशिप मैच में लैसनर ने अंत में थ्योरी को एलिमिनेट करते हुए चैंपियनशिप जीती थी। मगर अभी ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनकी ये दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है क्योंकि थ्योरी ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए द बीस्ट का मजाक बनाया है। लैसनर को सुनिश्चित करना होगा कि वो WresleMania 38 के मैच से पहले थ्योरी को सबक सिखाएं क्योंकि साल के सबसे बड़े शो में थ्योरी उनके लिए मुसीबतें पैदा कर सकते हैं।

#)सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस, WWE में ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन रहे हैं और दोनों का कई बार आमना-सामना हो चुका है। रॉलिंस इस समय Raw रोस्टर के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक हैं और लैसनर बेबीफेस हैं और मौजूदा WWE चैंपियन भी हैं। WWE के पास एक बार फिर उन्हें आमने-सामने लाने का मौका है, खासतौर पर उनकी पुरानी दुश्मनी को ध्यान में रखते हुए उनकी भिड़ंत को आसानी से बुक किया जा सकता है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि रॉलिंस जैसे टॉप हील सुपरस्टार की मदद से लैसनर को WrestleMania 38 के बड़े मैच से पहले ज्यादा मजबूत दिखाया जा सकेगा।

#)एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स की गिनती प्रो रेसलिंग के मॉडर्न एरा के सबसे महान इन-रिंग परफॉर्मर्स में की जाती है, दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर की इन-रिंग स्किल्स वर्ल्ड-क्लास रही हैं। दोनों अपनी इन्हीं टॉप लेवल की स्किल्स के कारण अपने करियर में इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंच पाए हैं।

आपको बता दें कि स्टाइल्स की कुछ समय पहले ही सिंगल्स स्टोरीलाइंस में वापसी हुई है और उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल होने से पहले अच्छे मोमेंटम की जरूरत है। इससे पहले Survivor Series 2017 में लैसनर और स्टाइल्स की भिड़ंत धमाकेदार रही थी और WrestleMania 38 से पूर्व उनके बीच एक धमाकेदार मुकाबला, दोनों सुपरस्टार्स को बहुत फायदा पहुंचा सकता है।

#)ऐज

क्या WWE में होना चाहिए ऐज vs ब्रॉक लैसनर मैच
क्या WWE में होना चाहिए ऐज vs ब्रॉक लैसनर मैच

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें फैंस WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर से भिड़ते देखना चाहते हैं। इन्हीं में से एक नाम WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का भी है। हालांकि ऐज और लैसनर पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं, लेकिन उस समय दोनों को ज्यादा फेम हासिल नहीं था मगर आज दोनों की गिनती सबसे महान प्रो रेसलर्स में की जाती है। फैंस भी दोनों के मैच की इच्छा जाहिर करते आए हैं। ऐज, रोमन रेंस के पुराने दुश्मन रहे हैं, उस एंगल से रेटेड-आर सुपरस्टार को WrestleMania 38 से पूर्व लैसनर के खिलाफ आसानी से मैच दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment