Create
Notifications
Advertisement

4 टैग टीम जो 2018 के अंत तक टूट सकती हैं

  • WWE ने ऐसा होने संकेत दे दिए हैं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 26 Sep 2018, 17:00 IST

Is Dean Ambrose going to turn on his Shield team-mates?

पिछले दो-तीन महीनों में WWE ने टैग टीम रैसलर्स की ओर अपना ध्यान बढ़ा दिया है। खासकर की मंडे नाइट रॉ में। रॉ का मेन इवेंट सीन इस समय दो टीम संभाल रही हैं और कंपनी दूसरी टैग टीम को भी बढ़ा बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। टैग टीम रैसलर्स का इस्तेमाल करते हुए इस स्टोरी को काफी अच्छी तरीके से बताया जा रहा है क्योंकि हर रैसलिंग फैन जानता है कि टैग टीम हमेशा नहीं टिकती और इनके मेंबर्स के बीच दुश्मनी कभी भी हो सकती है।

पिछले हफ्ते रॉ में WWE ने द शील्ड के टूटने के संकेत दिए और मैकइंटायर और जिगलर टीम भी शायद टूटने वाली है। स्मैकडाउन में हमें एडन इंग्लिश अपने साथी रूसेव को धोखा देते हुए दिखे जिससे इनकी मशहूर रुसेव डे टैग टीम टूट गई। आइए जानते है 4 टीम के बारे में जो साल 2018 से पहले टूट सकती हैं।

#4 टाइटस वर्ल्डवाइड

Dana Brooke has already left Titus Worlwide, will Apollo Crews soon follow her?

इस टीम ने अब तक कुछ भी अच्छा नहीं किया है। हालांकि साल 2017 में हमें इस टीम का मैच द बार के साथ देखने को मिला, जहां टाइटस वर्ल्डवाइड ने पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियंस पर जीत दर्ज की थी। साल 2018 में इस टीम ने बाकी टीम को बड़ा बनाने में मदद किया और कई बार सिंगल्स मुकाबलों में भी जीत दर्ज की।

अब इस ग्रुप को छोड़ देना चाहिए क्योंकि इस ग्रुप के मेंबर अपोलो क्रूज को एक बदलाव की जरूरत है। पिछले कुछ हफ्तों से WWE इस टैग टीम के टूटने के संकेत दे रही है और शायद क्रूज टाइटस को छोड़कर अपने सिंगल्स करियर पर ध्यान देना शुरू करेंगे।


1 / 4 NEXT
Published 26 Sep 2018, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit