Create
Notifications

4 चीज़ें जिन्हें WWE Hell in a Cell 2022 में जरूर होना चाहिए

WWE Hell in a Cell में ये चीज़ें जरूर होनी चाहिए
WWE Hell in a Cell में ये चीज़ें जरूर होनी चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE एक बार फिर Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के जरिए फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इवेंट का मैच कार्ड तैयार हो चुका है, जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

ऐसी कई चीज़ें हैं जो इस इवेंट को यादगार बना सकती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 चीज़ों के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें Hell in a Cell 2022 में जरूर होना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और ओमोस को मजबूत दिखाना चाहिए

June 5th. The two people I want to 𝐃𝐄𝐒𝐓𝐑𝐎𝐘 more than anyone. It ends in Chicago. #HIAC @WWE https://t.co/aPPHWZxRGu

बॉबी लैश्ले और ओमोस की दुश्मनी WrestleMania 38 से पहले से चली आ रही है। मेनिया में लैश्ले विजयी रहे थे, लेकिन WrestleMania Backlash में MVP द्वारा मिले धोखे के कारण लैश्ले को हार का शिकार बनना पड़ा। अब Hell in a Cell 2022 में उन्हें एक ही मैच में ओमोस और MVP का सामना करना होगा।

बॉबी लैश्ले पिछले कुछ सालों में कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं, वहीं इस समय उनके जरिए ओमोस को बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनाने की कोशिश की जा रही है। इस दृष्टि से दोनों सुपरस्टार्स का मजबूत दिखाया जाना जरूरी है और ऐसा करने में MVP बहुत अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

#)सरप्राइज़ रिटर्न जरूर होना चाहिए

Recent tweets from @Windham6 (the former Bray Wyatt) have led to speculation he may be making a return to pro wrestling soon. twitter.com/Windham6/statu…

WWE के प्रीमियम लाइव इवेंट्स को अक्सर दिग्गज सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी यादगार बनाती आई हैं। उसी तरह Hell in a Cell 2022 से पूर्व भी कई दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी के संकेत मिलते रहे हैं। एक तरफ ब्रे वायट हैं, जिन्होंने कुछ ट्वीट्स के जरिए अपनी प्रो रेसलिंग में वापसी के संकेत दिए हैं। हालांकि उनके AEW में जाने की खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है, इसलिए संभव है कि वो WWE में वापस आ सकते हैं।

दूसरी ओर जॉन सीना WWE में अपने डेब्यू को 20 साल पूरे होने के मोमेंट को सेलिब्रेट करने वापस आ सकते हैं। इन दिनों रिपोर्ट्स के अनुसार सिजेरो भी वापस आने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से किस सुपरस्टार की वापसी Hell in a Cell को अधिक यादगार बनाती है।

#)बियांका ब्लेयर और थ्योरी को प्रोटेक्ट करना चाहिए

#WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE puts her title on the line in a Triple Threat Match against @WWEAsuka & @BeckyLynchWWE this Sunday at #HIAC! https://t.co/xWtRYeYlyi

Hell in a Cell 2022 में 2 बड़े टाइटल्स दांव पर लगे होंगे। जिनमें से एक में बियांका ब्लेयर को असुका और बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना होगा। ब्लेयर इस समय Raw विमेंस डिविजन की टॉप विमेंस बेबीफेस सुपरस्टार हैं और उन्हें मजबूत दिखाना WWE की मजबूरी भी है, क्योंकि किसी दूसरे सुपरस्टार को बेबीफेस के रूप में बिल्ड करने में बहुत समय लगेगा। इसलिए उनके टाइटल रन को लंबे समय तक जारी रखने के लिए उन्हें जीत के लिए बुक करना जरूरी है।

दूसरी ओर थ्योरी को मुस्तफा अली के खिलाफ WWE यूएस टाइटल को डिफेंड करना है। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि थ्योरी के पुश के पीछे विंस मैकमैहन का हाथ है और उनका भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनना लगभग तय है। उस दृष्टि से थ्योरी को मजबूत दिखाना और उनका टाइटल रिटेन करना जरूरी हो जाता है।

#)सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन का अंत होना चाहिए

Don’t miss the conclusion to this epic trilogy at #HIAC https://t.co/UUSAide7Bg

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी कर सैथ रॉलिंस को मात दी थी। वहीं उसके बाद WrestleMania Backlash में उनका रीमैच हुआ, जिसमें एक बार फिर द अमेरिकन नाईटमेयर विजयी रहे थे। अब Hell in a Cell ऐसा तीसरा लगातार बड़ा इवेंट होगा, जिसमें रोड्स और रॉलिंस भिड़ते हुए नजर आएंगे।

ये बात जगजाहिर है कि कोडी रोड्स को इस समय बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में दिखाया जा रहा है, लेकिन इस बीच सैथ रॉलिंस जैसे टॉप सुपरस्टार को लगातार कमजोर दिखाना सही नहीं है। इसलिए बेहतर होगा कि Hell in a Cell के बाद दोनों सुपरस्टार्स को अलग-अलग राह पर भेज दिया जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...