Create

4 धमाकेदार चीजें जो Royal Rumble पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

Brock Lesnar vs. Braun Strowman
Ankit Kumar

WWE के साल 2019 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। कंपनी ने इस पीपीवी के कुछ बड़े मुकाबलों का ऐलान कर दिया है तो वहीं कुछ मुकाबलों का ऐलान होना अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल Royal Rumble मैच नहीं जीतना चाहिए

WWE साल के पहले पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा। WWE चाहेगा की साल का पहला काफी हिट हो जिससे फैंस में आगे आने वाले पीपीवी के लिए दिलचस्पी बनी रही। 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाले इस पीपीवी को सफल करने के लिए WWE को कई बड़ी चीजें करनी की जरूरत है।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 बड़ी चीजों की जो WWE को रॉयल रंबल पीपीवी में जरूर करनी चाहिए। ये 4 चीजें पीपीवी को जरूर सफल बनाएंगी।

एजे स्टाइल्स को हरा दे डेनियल ब्रायन

Daniel Bryan vs. A.J. Styles

रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में जहां डेनियल ब्रायन टाइटल को बचाने की कोशिश करेंगे तो वहीं एजे स्टाइल्स टाइटल को जीतने की कोशिश करेंगे।

WWE को चाहिए इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन को जीत के लिए बुक करे। फैंस यहां पर डेनियल ब्रायन को जीतते हुए देखना चाहते हैं। इसके अलावा WWE यूनिवर्स को एक बार फिर यैस चैंट देखने को मिल सकती है।

Get WWE News in Hindi Here

बैकी लिंच जीते विमेंस रॉयल रंबल मैच

पिछले कुछ महीनों में विमेंस डिवीजन में अगर किसी सुपरस्टार की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह बैकी लिंच हैं। 'द मैन' के नाम के रूप में फेमस हो चुकी बैकी लिंच के रैसलमेनिया 35 में टाइटल मुकाबले के लिए शामिल हो सकती हैं।

ऐसे में रॉयल रंबल पीपीवी में होने वाला 30 विमेंस रंबल मैच बैकी लिंच के लिए रैसलमेनिया 35 का रास्ता साफ कर सकता है। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच का होना जरूरी है ऐसे में उन्हें 30 विमेंस रंबल मुकाबला जरूर जीतना चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा दे ब्रॉक लैसनर जिससे रैसलमेनिया 35 पर इनका एक बड़ा मुकाबला बुक हो सके

Brock Lesnar vs. Braun Strowman

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर एक बार फिर रॉयल रंबल पर टाइटल डिफेंड करते नज़र आएंगे। कंपनी ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला बुक किया है। कई फैंस यहां पर स्ट्रोमैन को जीतते हुए देखना चाहते हैं।

लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि यहां पर ब्रॉक लैसनर को एक बार फिर जीत हासिल करनी चाहिए। इसके बाद कंपनी को रैसलमेनिया 35 में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला बुक करना चाहिए। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया में स्ट्रोमैन की जीत फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगी।

मेंस रॉयल रंबल मैच में द रॉक की जीत

The People's Champion

वर्तमान में WWE को कई बड़े सुपरस्टार्स की जरूरत है और वह कमी द रॉक आसानी से पूरा कर सकते हैं। बीमारी के कारण रोमन रेंस कंपनी से कुछ समय के लिए ब्रेक ले चुके हैं जिससे WWE स्टार पॉवर की कमी से जूझ रहा है।

हमारे ख्याल से रॉयल रंबल पीपीवी सबसे सही जगह है जहां द रॉक की वापसी WWE यूनिवर्स को पसंद आएगी। इसके अलावा 30 मेंस रंबल मैच में द रॉक की जीत उनकी वापसी को और धमाकेदार बना सकती है।

लेखक: रिचेल मिलर अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...