Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 धमाकेदार चीजें जो Royal Rumble पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

  • रॉयल रंबल पीपीवी को हिट करने के लिए WWE को ये 4 चीजें जरूर करनी चाहिए।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:49 IST

Brock Lesnar vs. Braun Strowman

WWE के साल 2019 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। कंपनी ने इस पीपीवी के कुछ बड़े मुकाबलों का ऐलान कर दिया है तो वहीं कुछ मुकाबलों का ऐलान होना अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल Royal Rumble मैच नहीं जीतना चाहिए

WWE साल के पहले पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा। WWE चाहेगा की साल का पहला काफी हिट हो जिससे फैंस में आगे आने वाले पीपीवी के लिए दिलचस्पी बनी रही। 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाले इस पीपीवी को सफल करने के लिए WWE को कई बड़ी चीजें करनी की जरूरत है।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 बड़ी चीजों की जो WWE को रॉयल रंबल पीपीवी में जरूर करनी चाहिए। ये 4 चीजें पीपीवी को जरूर सफल बनाएंगी।

एजे स्टाइल्स को हरा दे डेनियल ब्रायन

Daniel Bryan vs. A.J. Styles

रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में जहां डेनियल ब्रायन टाइटल को बचाने की कोशिश करेंगे तो वहीं एजे स्टाइल्स टाइटल को जीतने की कोशिश करेंगे।

WWE को चाहिए इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन को जीत के लिए बुक करे। फैंस यहां पर डेनियल ब्रायन को जीतते हुए देखना चाहते हैं। इसके अलावा WWE यूनिवर्स को एक बार फिर यैस चैंट देखने को मिल सकती है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Published 06 Jan 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...