Create

4 चीजें जो Survivor Series 2019 में नहीं होनी चाहिए

Enter caption

अब एक हफ्ते से भी कम समय सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में बचा हुआ है। इस साल तीनों ब्रांड इसमें हिस्सा ले रहे हैं। इस वजह से फैंस ज्यादा उत्सुक इस पीपीवी के लिए है। तीन ट्रिपल थ्रेट मुकाबले तीनों ब्रांड को लेकर तय किए गए है। दो 5 ऑन 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच भी यहां पर होगा। पूरी तरह देखा जाए तो मैच कार्ड काफी शानदार इस बार लग रहा है। NXT के आने से रोमांच और पैदा हो गया है।

डब्लू डब्लू ई (WWE) को इस वक्त अपनी बुकिंग पर भी ध्यान देना चाहिए क्योंकि सर्वाइवर सीरीज के बाद भी स्टोरीलाइन यहां पर चलेगी। कुछ निर्णय किसी अन्य सुपरस्टार पर भारी पड़ सकते हैं। और इससे शो भी नीचे गिर सकता है। इन चीजों पर WWE को ध्यान देना चाहिए। आइए आपको चार ऐसी चीजें बताते हैं जो इस पीपीवी में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की आंखों से असली में छलके आंसू

# सैथ रॉलिंस के ऊपर पूरा ध्यान नहीं देना चाहिए

Enter caption

टीम रॉ के कप्तान सैथ रॉलिंस हैं। ये एक बड़ा टास्क इस पीपीवी के लिए है। पिछले दो महीने में सैथ रॉलिंस को स्तर काफी नीचे गिरा है। द फीन्ड से हारने के बाद भी उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। इसके अलावा ट्रिपल एच ने भी उन्हें NXT में आने का न्यौता दे दिया था। लेकिन एक बात और भी है कि इतना होने के बाद भी सौ प्रतिशत ध्यान सैथ रॉलिंस के ऊपर इस पीपीवी में नहीं होना चाहिए। एक अच्छी बुकिंग उनके लिए एलिमिनेट से पहले करनी चाहिए। तांकि फैंस उनके लिए ऊपर उठ कर आए।

ये भी हो सकता है कि सैथ रॉलिंस सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर दें और वो एकमात्र वहां पर बच जाएं। फैंस उनके लिए चीयर वहां पर करेंगे। लेकिन यहां पर भी उन्हें नुकसान हो सकता है क्योंकि कई फैंस उन्हें फिर जज कर सकते हैं। कई फैंस ऐसा होते नहीं भी देखना चाहते होंगे। तो इससे सैथ रॉलिंस को फिर नुकसान हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# कुछ ही मिनटों में रे को पीटकर लैसनर जीत जाएं

Enter caption

ब्रॉक लैसनर का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो के साथ होगा। इस मैच का रिजल्ट ये हो सकता है कि लैसनर फिर से रे और उनके बेटे के को बुरी तरह पीट दें , फिर केन वैलासकेज इस मैच में आ जाए। पिछले हफ्ते रे ने लैसनर के ऊपर हमला किया था। कुछ फैंस का मानना है कि रे ये मैच जीतकर सभी को चौंका देंगे लेकिन इसका चांस बहुत ही कम है।

यहां हम ये देख सकते हैं कि लैसनर कुछ ही मिनट में रे को पीटकर हरा दें। ये कोई अच्छा निर्णय नहीं होगा। अगर इस स्टोरी में कुछ और जोड़ा नहीं जाएगा तो प्लान बेकार हो जाएगा। अगर रे हारने से पहले कुछ चुनौती लैसनर को दें तो इसका फायदा होगा।

# NXT कमजोर साबित होगा

Enter caption

पहले रॉ और स्मैकडाउन के बीच ही सर्वाइवर सीरीज में मैच होता था लेकिन इस बार इसमें NXT को भी शामिल कर दिया गया है। इसके बाद पिछले कुछ हफ्तों से तीनों ब्रांड्स में उथल पुथल मची हुई हैं। इसकी वजह से अब और मजा इस पीपीवी को लेकर बढ़ गई है। फैंस को नहीं पता कि इस पीपीवी में क्या होना है। NXT के पास कितनी ताकत है वो सभी को पता है लेकिन अंत में ये ना हो कि NXT पीछे रह जाए। इस वजह से एक गंदी इमेज इस ब्रांड को लेकर फिर बन जाएगी। NXT को जीत के करीब इस मैच में आना चाहिए, जिसका फायदा उन्हें मिलेगा।

#बेली हार जाएंगी

Enter caption

बेली का मुकाबला बैकी लिंच और शायना बैजलर के साथ होगा। हाल ही में बेली ने अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव किया है। स्मैकडाउन में उन्होंने अपने लिए नई जगह बनाई है। लेकिन फैंस ये उम्मीद नहीं कर रहे हैं कि वो सर्वाइवर सीरीज में जीत सकती हैं। उनके जीतने के चांस कम ही नजर आ रहे हैं। बैकी लिंच काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं। शायना बैजलर ने भी NXT इतिहास में जो किया है वो किसी से छिपा नहीं है।इन दोनों को देखते हुए बेली का जीतना नामुमकिन है। WWE यहां पर बेली को जीताकर सरप्राइज भी दे सकता है। अगर बेली हार जाएंगी तो फिर उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान भी होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment