Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चीज़ें जो WWE ने नवंबर 2019 में काफी अच्छे से की

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 04, 2019
Dec 04, 2019 IST

द फीन्ड & कीथ ली
द फीन्ड & कीथ ली

साल 2019 के आखिरी महीने की शुरुआत हो चुकी है और डब्लू डब्लू ई(WWE) भी इस साल को शानदार तरीके से खत्म करना चाहेगी। इस हफ्ते हुए रॉ के बेहतरीन एपिसोड के साथ कंपनी ने सही शुरुआत की है और आपको बता दें, इस महीने केवल एक ही पीपीवी (TLC) है जो कि 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर) को होने जा रहा है।

नवंबर, 2019 WWE के लिए काफी यादगार रहा है क्योंकि इस दौरान हमें कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। इसके अलावा पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज हुई और WWE के इस बड़े पीपीवी में से एक में तीनों ब्रांड्स ने मिलकर काफी शानदार शो दिया। इसके अलावा पिछले महीने हमें कई टाइटल चेंज भी देखने को मिले।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने नवंबर, 2019 में सही करने में कामयाब रही।


#4. ब्रांड टाइटल्स का अपनी जगह बदलना

ब्रे वायट
ब्रे वायट

यूनिवर्सल चैंपियनशिप को साल 2016 में दर्शकों के सामने पेश करने के बाद से ही WWE ने इसे रॉ का मुख्य वर्ल्ड टाइटल बना दिया। वहीं, दूसरी ओर, WWE चैंपियनशिप को स्मैकडाउन का मुख्य वर्ल्ड टाइटल बनाया गया। हालांकि, पिछले महीने इन दोनों टाइटल ने अपनी-अपनी जगह बदल ली है।

क्राउन ज्वेल में रे मिस्टीरियो द्वारा मार खाने के बाद WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर, मिस्टीरियो के साथ फ्यूड को आगे बढ़ाने के लिए स्मैकडाउन छोड़कर रॉ में आ गए।

वहीं दूसरी तरफ, क्राउन ज्वेल में ब्लू ब्रांड के ब्रे वायट के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद काफी अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई और फैंस को यह समझ नहीं आ रहा था कि क्या एक स्मैकडाउन सुपरस्टार रॉ के टॉप टाइटल को होल्ड करने का हकदार हैं। लेकिन जल्द ही लैसनर के रॉ में चले जाने के कारण चीजें साफ हो गई और यूनिवर्सल टाइटल को स्मैकडाउन का मुख्य टॉप टाइटल घोषित कर दिया गया।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...