WWE Hell in a Cell 2019: 4 बड़ी चीजें जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई

हैल इन ए सैल
हैल इन ए सैल

हैल इन ए सैल पीपीवी के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डाले। हैल इन ए सैल के शो में कई बड़े मुकाबले देखने को मिले लेकिन वह इतने शानदार नहीं थे कि फैंस का मनोरंजन कर सके।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 अक्टूबर, 2019

शो की सबसे खास बात शार्लेट फ्लेयर का 10वीं टाइटल जीतना रहा। इसके अलावा शो में ऐसा कुछ भी खास नहीं देखने को मिला जैसा हमें कंपनी के हर पीपीवी में देखने को मिलता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी ने इस शो के जरिए फैंस को काफी निराश किया है।

हर शो की तरह डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी, जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 बड़ी चीजों पर जो WWE ने हैल इन ए सैल में इशारों-इशारों में बता दी।

लंबे समय तक रॉ विमेंस चैंपियन रहेंगी बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

कई फैंस का मानना था कि हैल इन ए सैल में बैकी लिंच अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप गंवा देंगी और साशा बैंक्स नई चैंपियन बन जाएंगी। लेकिन कंपनी के मन में शायद कुछ और ही चल रहा था। बैकी लिंच ने साशा बैंक्स को हराकर एक बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया है।

इस जीत के बाद बैकी लिंच के लंबे समय तक चैंपियन बने रहने की संभावना बढ़ गई है क्योंकि इस समय रोस्टर में बैंक्स के अलावा कोई भी सुपरस्टार टाइटल की हकदार नहीं है। हमारे ख्याल से बैकी लिंच का चैंपियन बने रहना कंपनी का सही फैसला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

टैग टीम पार्टनर के रूप में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का सफर शुरू हो गया है

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच काफी लंबे समय से स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। एक समय ऐसा लग रहा था कि रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन किसी बड़ी दुश्मनी में शामिल होने जा रहे हैं लेकिन तभी कंपनी ने फैंस को चौंकाते हुए हैल इन ए सैल में उन्हें टैग टीम के रूप में बुक कर दिया।

इन ए सैल पीपीवी में रोमन और डेनियल की जोड़ी ने ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन को हराया। इस जीत के बाद यह कहा जा सकता है टैग टीम पार्टनर के रूप में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का सफर शुरू हो चुका है। आने वाले समय में हमें इनके कई धमाकेदार टैग टीम मुकाबले को देखने को मिल सकते हैं।

बेबीफेस के रूप में बदल सकते हैं रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

हैल इन ए सैल पीपीवी में रैंडी ऑर्टन बनाम अली का मुकाबला अंतिम समय में बुक किया गया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। खासतौर पर अली की परफॉर्मेंस देखने लायक थी। इस मुकाबले में ऑर्टन ने भले ही जीत हासिल की हो लेकिन दिल तो अली ने ही जीता।

जीत हासिल करने के बाद रैंडी ऑर्टन ने ट्वीट कर अली की तारीफ की है। उनके इस ट्वीट के बाद अफवाहे शुरू हो गई हैं कि रैंडी जल्द ही बेबीफेस के रूप में बदलने वाले हैं। हमारे ख्याल से बेबीफेस के रूप में बदलने के बाद हमें उनकी नई स्टोरीलाइन और नए मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

चैड गेबल को पुश मिलना शुरू हो गया है

हैल इन ए सैल में चैड गेबल की जीत हुई
हैल इन ए सैल में चैड गेबल की जीत हुई

हैल इन ए सैल में चैड गेबल का मुकाबला किंग कॉर्बिन के खिलाफ बुक किया गया था जिसमें चैड ने जीत हासिल की। चै़ड गेबल और कॉर्बिन के बीच लंबे समय से स्टोरीलाइन चल रही है और फिलहाल अभी ये स्टोरीलाइन खत्म होती नज़र नहीं आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या 2 से ज्यादा शादियां की

लेकिन इन सब के बीच अच्छी बात यह है कि चैड गेबल को सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश मिलना शुरू हो गया है। हैल इन ए सैल में उनकी जीत इस बात की ओर साफ तौर पर इशारा कर रही है। आने वाले कुछ हफ्तों में चैड गेबल के मुकाबलों पर फैंस की पैनी नज़र रहने वाली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now