Create
Notifications

4 मौके जब जॉन सीना ने WrestleMania में सबको चौंकाया

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

जॉन सीना (John Cena) को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। उन्होंने WWE में काम करते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) कंपनी का सबसे बड़ा पीपीवी है। इस इवेंट में सालों से जॉन सीना ने शानदार प्रदर्शन किया है। वो अपने डेब्यू के बाद से हर एक WrestleMania का हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 खतरनाक दिखने वाले फिनिशर्स जिनसे WWE सुपरस्टार्स को काफी कम चोट पहुंचती है

जॉन सीना ने WrestleMania में 15 मैच लड़े हैं। इस दौरान उन्हें 10 में जीत मिली हैं और 5 मौकों पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। खैर, जॉन सीना ने कई मौकों पर WrestleMania में अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया है। इसलिए हम जॉन सीना के WrestleMania में 4 सबसे चौंकाने वाले पल के बारे में बात करने वाले हैं।

4- जॉन सीना को सिर्फ 2 मिनट में हार मिल गई थी

जॉन सीना और द अंडरटेकर ने बीच WrestleMania 34 में मैच देखने को मिला था। कई महीनों से जॉन सीना लगातार टेकर को मैच के लिए चनौती दे रहे थे। इसके बावजूद अंडरटेकर कोई जवाब नहीं दे रहे थे। इसके चलते जॉन सीना ने दर्शक बनकर WrestleMania 34 का आनंद लेने का प्लान बनाया था।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर समेत 4 WWE सुपरस्टार्स जो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में सफलता हासिल कर चुके हैं

वो शुरुआती कुछ मैचों को दर्शक बनकर देख रहे थे। इसके बावजूद अचानक से उन्हें पता चला कि अंडरटेकर वापसी करते हुए उनसे लड़ने के लिए तैयार है। हर कोई उनके इस मैच के लिए उत्साहित हो गया था। इसके बावजूद जब मैच हुआ तो फैंस को शॉक मिला। दरअसल, अंडरटेकर ने सिर्फ 2 मिनट में जॉन सीना को पराजित कर दिया था। सीना इस दौरान कुछ भी खास नहीं कर पाए थे। ये देखकर सब चौंक गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- जॉन सीना ने ट्रिपल एच के खिलाफ WrestleMania 22 में टाइटल रिटेन किया

जॉन सीना और ट्रिपल एच के बीच WrestleMania 22 में मैच देखने को मिला था। इस मैच में हर जॉन सीना बतौर चैंपियन गए थे और ट्रिपल एच उनके सबसे बड़े विरोधी थे। हर कोई ट्रिपल एच को जीत मिलते हुए देखना चाहता था। WrestleMania 22 में द गेम को फैंस की ओर से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था।

लग रहा था कि अब ट्रिपल एच चैंपियन बन जाएंगे। सीना को हील सुपरस्टार्स की तरह बू मिल रही थी। खैर, जॉन सीना ने इसके बावजूद शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी और ट्रिपल एच पर बड़ी जीत हासिल करके उन्होंने सबको चौंका दिया था।

2- जॉन सीना ने द रॉक की मदद की

youtube-cover

द रॉक और जॉन सीना काफी बड़े दुश्मन रहे हैं। इसके बावजूद भी सीना ने द रॉक की WrestleMania में मदद करते हुए सबको सरप्राइज कर दिया था। दरअसल, द रॉक ने WrestleMania 32 में एंट्री की थी और इस दौरान वायट फैमिली के साथ उनकी बहस हुई थी।

बाद में द रॉक ने एरिक रोवन का सामना किया था। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 6 सेकंड में इस सुपरस्टार को हरा दिया था। खैर, वायट फैमिली ने द रॉक को निशाना बनाने की तैयारी कर ली थी। इसके बावजूद अचानक से जॉन सीना ने एंट्री की और सबको चौंका दिया। उन्होंने यहां आकर द रॉक की मदद की और वायट फैमिली का सामना किया।

1- जॉन सीना ने डॉक्टर ऑफ थगनोमिक्स वाले गिमिक में वापसी की

youtube-cover

जॉन सीना ने WrestleMania 35 में सबको चौंका दिया था। हर साल जॉन सीना WrestleMania में नजर आते थे। इसके चलते लग रहा था कि वो इस इवेंट में दिखाई देंगे। इसके बावजूद WrestleMania सीजन में उनकी वापसी नहीं हुई। इसके चलते लग रहा था कि अब वो मैच नहीं लड़ेंगे।

फैंस जरूर ही निराश थे। इसके बावजूद जॉन सीना ने WrestleMania में वापसी करते हुए सबको सरप्राइज कर दिया। उन्होंने इलायस के सैगमेंट में इंटरफेयर किया था। खास बात ये थी कि जॉन सीना अपने पुराने कैरेक्टर डॉक्टर ऑफ थगनोमिक्स वाले गिमिक में आए थे। कोई इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था और उन्होंने फैंस को सरप्राइज किया।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब जॉन सीना को WWE में फैंस द्वारा जबरदस्त बू का सामना करना पड़ा

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...