Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 नई चैम्पियनशिप्स जिन्हें मिक फोली इस हफ्ते RAW में ला सकते हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
20 May 2019, 12:00 IST

Things could certainly get very interesting in WWE once again

मनी इन द बैंक के शुरू होते ही WWE ने ये घोषणा की कि कल मंडे नाइट रॉ में हॉल ऑफ़ फेमर मिक फोली कल मंडे नाइट रॉ में एक नए टाइटल को लेकर आएँगे। इसके बाद से ही फैंस ये सोचने में लगे हैं कि ये टाइटल कौनसा हो सकता है। इस समय WWE में कई टाइटल्स पहले से ही हैं और अब इस नए टाइटल की जरूरत नहीं है लेकिन जो भी हो, इस टाइटल के आने से WWE में कई नई चीज़ें देखने को मिलेंगी।

आईये जानें उन 4 टाइटल्स के बारे में जिनकी घोषणा कल मिक फोली कर सकते हैं।

#4 हार्डकोर चैंपियनशिप

फोली को दुनिया के सबसे शानदार हार्डकोर रैसलर्स में से एक माना चाहता है क्योंकि वह खतरनाक से खतरनाक मूव्स को झेलने के बावजूद मुक़ाबलों को पूरा करते थे। इस समय WWE की लड़ाई टोनी खान की ऑल इलीट रैसलिंग से भी चल रही है और शायद इस वजह से ही कंपनी ने फोली के जरिये हार्डकोर टाइटल को वापस लाने का फैसला लिया है। जब ये टाइटल पहले WWE ने था तो हार्डकोर चैंपियन को पूरे दिन चौकन्ना रहना पड़ता था ताकि कोई सुपरस्टार आकर उनपर हमला करके टाइटल ना जीत ले।

इस समय WWE में ऐसे कई रैसलर्स हैं जो हार्डकोर चैंपियनशिप के साथ काफी अच्छा काम करेंगे। कई लोगो ने तो ये भी कहा है कि डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) WWE में अपनी वापसी करके इस टाइटल को अपना बना सकते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो रैंडी ऑर्टन भी इस टाइटल को जीत सकते हैं। दोनों ही रैसलर्स काफी अच्छा काम करते हैं लेकिन ये तो सिर्फ WWE ही जानती है कि हार्डकोर चैंपियनशिप की वापसी होने वाली है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...