Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में ट्रिपल एच की 4 दुश्मनियां जो फैंस को पसंद नहीं आईं

  • 4 ऐसे मौके जब अधिक दबंगई के कारण ये चार क्लासिक स्टोरीलाइन्स फेल हो गई
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:23 IST

triple h

रैसलमेनिया 35 में होने वाले बतिस्ता के खिलाफ मैच को ट्रिपल एच के करियर का रिटायरमेंट मैच भी कहा जा रहा है। शर्त के मुताबिक, यह मैच एक नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा, जो इस रिटायरमेंट मैच को और भी दिलचस्प बना रहा है।

बिना कोई संदेह ट्रिपल एच WWE के महान रैसलर रहे हैं और उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। दुनिया भर के रैसलिंग फैंस चाहते हैं ट्रिपल एच अभी और भी कई वर्षों तक उनका मनोरंजन कर सकें।

चौदह बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच बहुत महान सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड का हिस्सा रहे हैं। चाहे अंडरटेकर की बात करें, शॉन माइकल्स या फिर रिक फ्लेयर। 'द गेम' ने काफी संख्या में बेहतरीन मैच लड़े हैं।

मगर कुछ ऐसे भी रहे हैं जिनसे ट्रिपल एच कभी तालमेल नहीं बैठा सके। आइये डालते हैं एक नजर, ट्रिपल एच के ऐसे प्रतिद्वंद्वियों पर जिन्होंने ट्रिपल एच के साथ दुश्मनी की, मगर वो फैंस को रास नहीं आई।

#4 दोस्त के साथ भी नहीं जमी बात

kevin nash

मौका था 2003 का, जब केविन नैश और ट्रिपल एच के बीच बेहतरीन फ्यूड ने जन्म लिया। केविन नैश ने काफी समय बाद वापसी की थी और मूल रूप से उन्हें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को साथ लाने की कोशिश की गयी थी।

केविन नैश के आने से पहले शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच, दोनों एक दूसरे को बख्शने के मूड में नहीं थे। केविन नैश के प्रयास सफल होते दिख रहे थे, मगर उस समय के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन शॉन माइकल्स ने उन्हें बरगलाने की कोशिश की और अपनी टीम में जोड़ लिया।

इसका परिणाम यह निकला कि अगले कुछ पीपीवी में ट्रिपल एच और केविन नैश के बीच कई बेहतरीन मैच लड़े गए। यह भी सच है कि आने वाले कई वर्षों में WWE में ऐसी कोई फ्यूड जन्म नहीं ले पाई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 31 Mar 2019, 10:27 IST
Advertisement
Fetching more content...