Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शानदार योजनाएं जो विंस मैकमैहन ने Wrestlemania 35 के लिए तैयार की हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.03K   //    29 Mar 2019, 19:25 IST

vince mcmahon

रैसलमेनिया 35 अब दस दिन भी दूर नहीं रह गया है। इस बार की रैसलमेनिया काफी अलग होने वाली है, इसीलिए ये दस दिन भी दस महीनों के बराबर प्रतीत हो रहे हैं।

इस बार स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने फैंस का दिल जीता है। कोफ़ी किंग्स्टन का चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल होना, रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स तो संभव ही एक क्लासिक मैच होने वाला है।

आपको एक बार फिर याद दिला दें कि रैसलमेनिया 35 पांच घंटे से भी अधिक के समय तक लाइव रहने वाली है। तो कृपया नजर बनाए रखना, कहीं आपका फ़ेवरेट मोमेंट आपसे मिस ना हो जाये।

रैसलमेनिया 35 17 मैचों का गवाह बनने वाला है। जो कि इससे पहले किसी पीपीवी में नहीं हुआ है। हालांकि अभी मैच कार्ड पूरी तरह तैयार नहीं हुआ है, परंतु इसमें ऐसे मैच जुड़ चुके हैं, जिन्हें कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसी पांच योजनाओं पर, जो विंस मैकमैहन ने रैसलमेनिया 35 को एक ब्लॉकबस्टर शो बनाने के लिए जरूर बनाई होंगी।

5) 'द रॉक' बनाम इलायस सैगमेंट

elias

यह एक बेकार रणनीति प्रतीत होती है कि किसी सुपरस्टार को लगातार दूसरे साल कोई मैच नहीं दिया गया है। पहले भी इलायस इसी तरह के म्यूजिक सैगमेंट का हिस्सा बनते आए हैं और इस बार रैसलमेनिया में भी उन्हें यही भूमिका सौंपी गयी है।

लेकिन यह भी सच है कि हर बार उनके सैगमेंट में कोई न कोई सुपरस्टार बाधा डालने पहुंच जाता है। तो यह तो रैसलमेनिया है, क्या यह चीज किसी बड़े सुपरस्टार कि एंट्री की ओर इशारा कर रही है।

तीन वर्ष बीत चुके हैं, जब 'द रॉक' पिछली बार रैसलमेनिया रिंग में दिखाई पड़े थे। इसीलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि अब इंतज़ार कि घड़ी समाप्त हुई और 'द रॉक' ही वो सुपरस्टार हैं, जो इलायस के सैगमेंट में सरप्राइज एंट्री ले सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...