4 तरीके जिससे WWE में जॉन सीना की पर्सनालिटी को बदला जा सकता है

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना
WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ मुकाबले में नज़र आए थे। तब से लेकर अभी तक जॉन सीना WWE में नज़र नहीं आए हैं। रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के साथ उनके मुकाबले को फैंस ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

इसके अलावा जॉन सीना हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं।सीना ने अपनी गर्लफ्रेंड शे शारियटज़देह के साथ शादी कर ली है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने टैम्पा, फ्लोरिडा में शे शारियटज़देह के साथ प्राइवेट सेरेमनी का आयोजन किया था।

दोनों ही पिछले एक साल से डेट कर रहे थे और कई रिपोर्ट्स के मुताबिक सीना और शे 12 अक्टूबर को विवाह के बंधन में बंध गए थे। जॉन सीना ने अपने निजी जीवन को लोगों से दूर रखा है। जॉन सीना इस वक्त WWE से ज्यादा हॉलीवुड में अपना करियर बना रहे हैं। फिलहाल ऐसे समय में जॉन सीना की कंपनी में वापसी होने की संभावना न के बराबर है।

हालांकि फैंस के साथ हम भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में उन 4 तरीकों पर बात करेंगे जिससे जॉन सीना की WWE में पर्सनालिटी को बदला जा सकता है।

4. जॉन सीना की डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स गिमिक के जरिए WWE में वापसी कराई जाए

डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स के किरदार में जॉन सीना को काफी पसंद किया है। कई मौके पर फैंस यह इच्छा जता चुके हैं कि सीना को डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स के किरदार में कुछ समय के लिए लाया जाए।

पिछले दो रेसलमेनिया में भी सीना का डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स किरदार देखने को मिला था। ऐसे में WWE को चाहिए की उनकी वापसी डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स गीमिक में कराए।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

3. जॉन सीना WWE में प्रोटोटाइप के रूप में वापसी करें

डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स गीमिक से पहले जॉन सीना WWE की डेवलपमेंट टेरिटरी में प्रोटोटाइप के रूप में नज़र आते हैं। प्रोटोटाइप का मतलब सेमी-रोबोट किरदार। सीना अपने प्रो-रेसलिंग के शुरूआती दौर में इसी रूप में नज़र आते थे।

भले ही आपको याद न हो लेकिन सीना ने रेसलमेनिया 36 में अपना यह अंदाज भी दिखाया था। कंपनी को चाहिए वह सीना को उनके इस रूप में वापसी कराने के बारे में जरूर विचार करे।

2. जॉन सीना WWE में कमजोर बेबीफेस के रूप में नज़र आएं

जॉन सीना WWE में सबसे ज्यादा समय तक बेबीफेस के रूप में बुक किए जाने वाले सुपरस्टार हैं। ऐसे में उन्हें अपने कैरेक्टर को लेकर काफी सजग रहना पड़ता है लेकिन रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के मुकाबले के बाद चीजें काफी बदली हैं।

सीना लंबे समय तक एक मजबूत बेबीफेस के रूप में रहे हैं और शायद यही उनकी अब कमजोरी बन गई है। कंपनी को चाहिए कि वह सीना को एक बड़े बेबीफेस के बजाय कमजोर बेबीफेस के रूप में बुक करे।

1.हल्क होगन के जैसा किरदार जॉन सीना का भी हो

WWE में देखा गया है कि एक सुपरस्टार ज्यादा समय तक बेबीफेस नहीं रहता है। हालांकि 80 के दशक में हल्क होगन इस चीज को गलत साबित कर चुके थे लेकिन WCW में उनका दूसरा डार्क अवतार देखने को मिला था।

ऐसे में अगर जॉन सीना भी उन्हीं की तरह अपने बेबीफेस कैरेक्टर को तोड़ते हुए डार्क अवतार में नज़र आएं तो फैंस को ज्यादा हैरानी नहीं होगी। इस तरीके से कंपनी सीना की वापसी को जबरदस्त बना सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now