Create

WWE के 4 प्रसिद्ध कपल जिनका तलाक हुआ

WWE के कुछ प्रसिद्ध रेसलिंग कपल्स
WWE के कुछ प्रसिद्ध रेसलिंग कपल्स

पिछले कुछ सालों में कई WWE सुपरस्टार्स ने आपस में शादी की है और वो चर्चा का विषय बने हैं। ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन, ब्रॉक लैसनर और सेबल, ऐज और बेथ फीनिक्स, और यहां तक कि द अंडरटेकर और मिशेल मैककूल ने साबित किया है कि WWE रेसलर्स के बीच सालों तक एक अच्छा रिश्ता बना रह सकता है।

इसके बावजूद कुछ रेसलिंग कपल्स की राह आसान नहीं रही है। उन्हें अपने रेसलिंग करियर के दौरान अपने साथी से पूरा समर्थन नहीं मिला। इस वजह से WWE और रेसलिंग जगत में कई सुपरस्टार्स की शादी टूट चुकी है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 रेसलिंग कपल्स के बारे में जिनका शादी के बाद डिवोर्स हो गया।

4- WWE दिग्गज रैंडी सैवेज और मिस एलिजाबेथ

रैंडी सैवेज और मिस एलिजाबेथ की जोड़ी टीवी पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध रही है। उनकी जोड़ी इतनी फेमस हो गयी थी कि WWE को टीवी पर समरस्लैम 1991 में उनकी शादी का सैगमेंट बुक करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा

इस कपल की शादी असल में 1984 में हुई थी। खैर, समरस्लैम में शादी के एक साल बाद इनका डिवोर्स हो गया। खैर, दोनों की जोड़ी को हमेशा याद किया जाएगा।

3- डस्टिन रोड्स और टेरी रनल्स

डस्टिन रोड्स और टेरी रनल्स ने 1993 में शादी की थी। WWE में आने के बाद रनल्स ने अपने पति रोड्स को मैनेज करना शुरू किया। दोनों 1998 तक साथ नजर आए।

इसके बाद 1999 में दोनों की प्रसिद्ध जोड़ी का डिवोर्स है। इसके बाद रोड्स को लूना वैकहोन ने मैनेज करना शुरू कर दिया। आज भी दोनों की अनोखी जोड़ी काफी ज्यादा फेमस है।

ये भी पढ़ें:- 6 WWE स्टार्स जिनके पास अपनी स्टोरीलाइन्स बनाने की आजादी है

2- स्टीव ऑस्टिन और डेब्रा

स्टोन कोल्ड और डेब्रा
स्टोन कोल्ड और डेब्रा

स्टीव ऑस्टिन और डेब्रा की मुलाकात पहली बार 1998 में हुई थी और साल 2000 में वो एक-साथ आ गए। इसके बाद दोनों की जोड़ी कुछ समय टीवी पर भी नजर आई।

2002 में एक चौंकाने वाली चीज़ हुई, जब स्टीव ने डिवोर्स लेने का निर्णय लिया और फिर फरवरी 2003 में वो अलग हो गए। इसके बाद काफी सारी विवादित चीज़ें हुई और इस वजह से ऑस्टिन पर पुलिस केस भी हुआ।

1- टोरी विल्सन और बिली किडमैन

 बिली किडमैन और टोरी विल्सन
बिली किडमैन और टोरी विल्सन

टोरी विल्सन और बिली किडमैन ने चार साल तक साथ रहने के बाद 2003 में शादी की और वो टीवी पर भी कुछ मौकों पर नजर आए। इस दौरान 2005 में किडमैन को रिलीज कर दिया गया।

इस वजह से दोनों के रिश्ते कमजोर पड़ने लगे और 2008 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद दोनों प्रसिद्ध कपल्स कभी साथ नजर नहीं आए। बिली किडमैन लंबे समय से WWE में प्रोड्यूसर का काम कर रहे थे और हाल ही में उन्हें रिलीज किया गया।

ये भी पढ़ें:- 5 रियल लाइफ WWE कपल्स जो एक ही फैक्शन में थे

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment