Create
Notifications

WWE से जुड़ी 4 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 खत्म हो चुका हैं और अब WWE अपने आगे प्लान की तैयारी में जुट गया है। WWE के अभी कुछ बड़े इवेंट्स होने बाकि है। WrestleMania 37 को लेकर कई अफवाहें सामने आई थी और कुछ इसमें से सही भी साबित हुई है। अभी इस मेगा इवेंट को एक ही हफ्ता हुआ है तो अभी अफवाहों का दौर जारी हो गई है।

ये भी पढ़ें:-WWE पर लगाए गए बहुत ही गंभीर आरोप, रोमन रेंस के भविष्य को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक

रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड हो चुके हैं और कुछ नई स्टोरीलाइन्स की शुरूआत हो चुकी है। अभी भी कुछ ऐसी राइवलरी है जिनके बारे में कुछ नहीं पता है। ऐसे में कुछ सुपरस्टार्स और दिग्गजों को लेकर काफी अफवाहें इस बीच सामने आई हैं। फैंस को ये अफवाहें सच भी लगती है क्योंकि ये सही साबित होती है। वैसे भी WWE में जब तक अफवाहें नहीं आती है तब तक फैंस की उत्सुकता बढ़ती नहीं है।तो आइए जानते हैं WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

सच होनी चाहिए- WWE का रोमन रेंस के लिए बड़े मैच की प्लानिंग

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस ने ऐज और डेनियल ब्रायन को हराकर एक बार फिर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली है। अब ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस का ये चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला है। पिछले साल वापसी के बाद से अभी तक रोमन रेंस चैंपियन बने हुए है और अभी तक फैंस की उम्मीदों पर वो खरे उतरे हैं। कई फैंस को लगा था कि इस बार ऐज की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने रोमन रेंस के ऊपर ही विश्वास जताया।

ये भी पढ़ें:-WWE इतिहास के सबसे लंबे सुपरस्टार को लेकर जॉन सीना के पिता ने जताई चिंता, कहा- ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल ना हो जाए

रोमन रेंस को जीताकर WWE ने एक मजबूत मैसेज फैंस को दिया है। रोमन रेंस के लिए WWE ने आगे भी बड़े प्लान तैयार किए है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने कहा कि WWE ने रोमन रेंस के लिए तीन बड़े पैसे वाले मैचों की प्लानिंग तैयार कर ली है। इस लिस्ट में जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और द रॉक शामिल हैं और इनके साथ रोमन रेंस का मैच हो सकता है। फैंस चाहते हैं कि ये बात सच होनी चाहिए क्योंकि इससे कंपनी को काफी फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

सच नहीं होनी चाहिए- रिलीज सुपरस्टार को WWE अगला गोल्डबर्ग बनाना चाहता था

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

WWE में जब भी कोई रेसलर साइन होता है तो उसे पता होता है कि वो या तो मिड कार्ड में परफॉर्म करेगा या फिर उसका करियर यहां पर खत्म भी हो सकता है। साल 2012 में मोजो राउली को WWE ने साइन किया था और ठीक 9 साल बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। WWE में राउली को करियर कुछ खास नहीं रहा है और उन्हें पुश भी नहीं दिया गया। डेव मैल्टजर के मुताबिक राउली को दूसरा गोल्डबर्ग WWE बनाना चाहता था। ये बात सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि इससे नए सुपरस्टार्स की उम्मीदें ज्यादा बढ़ सकती है।

सच होनी चाहिए- एलिस्टर ब्लैक का WWE फ्यूचर

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

पिछले कुछ दिनों में WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था। कई लोगों को लग रहा है कि अब एलिस्टर ब्लैक के नाम का खुलासा भी जल्द हो सकता है। साल 2020 ड्राफ्ट के बाद से WWE टीवी पर ब्लैक नजर नहीं आए है। तब से ब्लैक के फ्यूचर को लेकर कई बातें चल रही है। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक एलिस्टर ब्लैक की वापसी के लिए WWE ने प्लान तैयार कर लिया है और इसका मतलब उनका फ्यूचर सेफ है। ये खबर सच होनी चाहिए क्योंकि ब्लैक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं।

सच नहीं होना चाहिए- रिलीज किए गए सुपरस्टार्स को लेकर WWE का बयान

WWE
WWE

हाल ही में WWE ने 10 सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था और इसमें कई बड़े सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। समोआ जो, पेयटन रॉयस और बिली के नाम को देखकर सभी चौंक गए है। WWE की इनकम में इस बार कोई कमी नहीं हुई है लेकिन इसके बावजूद भी सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया गया। फाइटफुल की रिपोर्ट के मुताबिक हैड ऑफ टैलेंट जॉन लॉरिनेटिस ने कहा कि बजट कम होने के कारण इन सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है। ये बात सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि बजट WWE का अब बेहतर हो चुका है।

सच होना चाहिएः SummerSlam 2021 के लिए WWE का प्लान

SummerSlam 2021
SummerSlam 2021

WrestleMania 37 में इस बार फैंस की वापसी हो गई है और करीब एक साल बाद फैंस एरीना में आए। WWE के वीकली शोज में अभी फैंस की वापसी नहीं हुई है। सभी के दिमाग में अब एक सवाल है कि दोबारा फैंस कब नजर आएंगे। WWE का अगला बड़ा इवेंट SummerSlam 2021 है।Sports Illustrated की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार इस इवेंट में फैंस रहेंगे। यानि की अब इस बड़े इवेंट में ही फैंस की दोबारा वापसी होगा। ये बात सच होनी चाहिए क्योंकि फैंस के बिना WWE में बिल्कुल भी मजा नहीं आता है।

सच नहीं होना चाहिए- WWE द्वारा समोआ जो को रिलीज करने का कारण

समोआ जो
समोआ जो

हाल ही में 10 सुपरस्टार्स को रिलीज कर बवाल मचा दिया था। इस लिस्ट में समोआ जो का नाम भी शामिल हैं और फैंस को इस बात से काफी गुस्सा आया। Raw में इस समय कमेंट्री का रोल समोआ जो निभा रहे है। समोआ जो को इंजरी आ गई थी और इसके बाद उन्हें रिंग के लिए क्लियर नहीं किया गया था। रेड ब्रांड में समोआ जो को कमेंट्री से हटाकर किसी और को शामिल किया गया था। तब ऐसा लगा था कि वो रिंग में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के मुताबिक WWE को समोआ जो अब लाइअबिलिटी के तौर पर लग रहे थे। शायद इस वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया था। ये बात बिल्कुल भी सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि जो के जाने से काफी नुकसान WWE को हो सकता है।

सच होना चाहिए- एलिस्टर ब्लैक का लैसनर से मुकाबला

WWE
WWE

WWE ड्राफ्ट 2020 के बाद से एलिस्टर ब्लैक नजर नहीं आए है। Raw एग्सक्यूटिव डायरेक्टर पद से जब पॉल हेमन हटे तब से एलिस्टर ब्लैक का टाइम भी खराब हो गया। ब्लैक मौजूद तो थे लेकिन उनका उपयोग नहीं किया जा रहा था। रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में वो नहीं थे और इसका मतलब ये है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के मुताबिक WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए ड्रू मैकइंटायर के अलावा एलिस्टर ब्लैक का नाम भी शामिल था। मैकइंटायर को ये मौका मिला और ये च्वाइस अच्छी थी। इस लिस्ट में ब्लैक का नाम भी शामिल है तो फिर आगे जाकर उन्हें भी मौका मिल सकता है।

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...