WWE पर लगाए गए बहुत ही गंभीर आरोप, रोमन रेंस के भविष्य को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक

WWE
WWE

WrestleMania 38 में रोमन रेंस के मेन इवेंट मैच को लेकर हुआ खुलासा, WWE दिग्गज ने किया बड़ा ऐलान

WWE ने हाल ही में WrestleMania 37 का सफल आयोजन कराया, जिसके नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस एक बार फिर नजर आए थे, जहां उन्होंने डेनियल ब्रायन और ऐज को शिकस्त दी थी। अब पॉल हेमन ने खुलासा किया है कि रोमन रेंस WrestleMania 38 के भी मेन इवेंट में रहेंगे।

जॉन सीना के पिता ने WWE के ऊपर लगाए गंभीर आरोप, WrestleMania में हुए मेन इवेंट मैच को लेकर हुए गुस्सा

WrestleMania 37 के नाईट 1 के मेन इवेंट में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच के शुरू होने से पहले दोनों सुपरस्टार्स के आंखों में आंसू देखे गए थे। अब जॉन सीना सीनियर ने इस मैच लेकर WWE पर गंभीर आरोप लगाते हुए दोनों सुपरस्टार्स के आंसू को नकली बताया।

WrestleMania के बाद WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस भी कंपनी को बड़े नुकसान से नहीं बचा पाए

WWE के लिए WrestleMania के बाद होने वाला पहला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहता है और इसमें रेटिंग्स भी काफी ज्यादा रहती है। हालांकि पिछले हफ्ते हुए WWE SmackDown की रेटिंग्स में काफी गिरावट देखने को मिली है और निश्चित ही WWE के लिए यह अच्छी खबर नहीं है।

WWE इतिहास के सबसे लंबे सुपरस्टार को लेकर जॉन सीना के पिता ने जताई चिंता, कहा- ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल ना हो जाए

WrestleMania 37 में ओमोस ने एजे स्टाइल्स के साथ टीम बनाकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। अब जॉन सीना सीनियर ने ओमोस को लेकर बहुत बड़ी चिंता जताई है और उनके मुताबिक और WWE ने ओमोस को सही से बुक नहीं किया, तो उनका हाल भी पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हो जाएगा।

रोमन रेंस की हालत खराब करने वाला 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक, WWE फैंस को दिया बड़ा अपडेट

कीथ ली WWE में एंट्री के बाद से ही कई सुपरस्टार्स की बहुत ही बुरी हालत कर चुके हैं। हालांकि काफी से कीथ ली को टीवी पर नहीं देखा गया है और अब उन्होंने अपनी गैरमौजूदगी को लेकर बड़ा अपडेट दिया और इस बीच वो काफी ज्यादा भावुक हो गए।

WWE से रिलीज किए जाने के बाद फेमस सुपरस्टार ने पहली बार तोड़ी अपनी चुप्पी, भावुक प्रतिक्रिया सामने आई

हाल ही में WWE ने 10 सुपरस्टार्स को रिलीज किया था और इसमें पेयटन रॉयस का नाम भी शामिल हैं। पेयटन रॉयस की WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।