Create

रोमन रेंस की हालत खराब करने वाला 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक, WWE फैंस को दिया बड़ा अपडेट

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

फरवरी के बाद से WWE टीवी पर कीथ ली(Keith Lee) नजर नहीं आए है। कीथ ली के कंपनी में स्टेटस को लेकर अब फैंस कई सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में 10 सुपरस्टार्स को WWE ने रिलीज कर दिया है और कई लोगों का मानना है कि अगला नंबर कीथ ली का भी हो सकता है। फैंस की दुविधा अब कीथ ली ने ट्विटर पर बयान देकर दूर कर दी है। कीथ ली अपने फैंस को एक शानदार मैसेज दिया है।

ये भी पढ़ें:-WrestleMania के बाद WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस भी कंपनी को बड़े नुकसान से नहीं बचा पाए

WWE सुपरस्टार कीथ ली ने ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

WWE में काफी कम समय में कीथ ली ने बड़ा नाम बना लिया है। पिछले साल उनकी मेन रोस्टर में एंट्री हुई थी और तब से वो कई अच्छे मैचों में शामिल हुए है। रैंडी ऑर्टन को उन्होंने हराकर अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल की थी। इस पूर्व चैंपियन ने कहा कि वो अपने फॉलोवर को मिस कर रहे हैं और साथ ही उऩ्होंने सभी को साथ देने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस की जीत का कारण सामने आया, जॉन सीना को रिटायर करना चाहता है WWE चैंपियन, विंस मैकमैहन पर साधा गया निशाना

कीथ ली ने ये भी बता दिया है कि वो शानदार तरीके से वापसी करेंगे। कीथ ली को WWE ने अभी तक अच्छे अंदाज में पुश दिया है। फरवरी में वो यूएस चैंपियन बनने वाले थे लेकिन इंजरी की वजह से मैच से उन्हें बाहर होना पड़़ा था। अब शायद जल्द ही कीथ ली की वापसी होने वाली है और इसकी ओर उन्होंने खुद इशारा कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

WWE NXT में भी कीथ ली ने शानदार काम किया था और इसका ईनाम उन्हें पिछले साल मेन रोस्टर में आकर मिल गया था। रिंग में कीथ ली का काम अभी तक शानदार रहा है और फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है। इस तरह के सुपरस्टार्स को विंस मैकमैहन भी काफी पसंद करते हैं। आने वाले समय में कीथ ली को बड़ा पुश जरूर मिलेगा और वो किसी बड़ी चैंपियनशिप के साथ फैंस को नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...