Create

रोमन रेंस की जीत का कारण सामने आया, जॉन सीना को रिटायर करना चाहता है WWE चैंपियन, विंस मैकमैहन पर साधा गया निशाना

WWE
WWE

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

WrestleMania के बाद हुए WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ, तो साथ ही में सिजेरो ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच की मांग भी की। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर अटैक भी किया।

WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस द्वारा बड़ी जीत हासिल कर चैंपियनशिप डिफेंड करने की असली वजह सामने आई

रोमन रेंस ने WrestleMania 37 में ऐज और डेनियल ब्रायन को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अब WWE WrestleMania में रोमन रेंस की जीत का संभावित कारण सामने आ गया है।

WWE द्वारा 10 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद बैकी लिंच हुई निराश, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर दी प्रतिक्रिया

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने WWE द्वारा एक साथ निकाले गए 10 सुपरस्टार्स को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। बैकी लिंच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर की है, जिसमें रिलीज किए गए कुछ सुपरस्टार्स शामिल हैं। WWE ने हाल ही में पेयटन रॉयस, बिली के, टकर, समोआ जो जैसे फेमस सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया है।

"जॉन सीना को WWE से रिटायर करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी और इसके लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं"

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और वो 16 बार WWE चैंपियन भी रह चुके हैं। भले ही अभी वो WWE में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन फिर भी हर कोई उनका सामना करना चाहता है। इस बीच NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने कहा है कि वो जॉन सीना को रिटायर करना चाहते हैं और अगर उन्हें यह मौका मिलता है, तो उनके लिए गर्व की बात होगी।

अगले हफ्ते Raw में 4 दिग्गज रिंग में मचाएंगे बवाल, WWE ने किए बहुत बड़े ऐलान

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले WWE Raw के एपिसोड के लिए पहले ही बहुत बड़े ऐलान कर दिए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन और रैंडी ऑर्टन पहली बार एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर भी MVP से इस हफ्ते अपने ऊपर हुए अटैक का जवाब मांगने वाले हैं।

WWE से हाल ही में निकाला गया रेसलर हुआ भावुक, गुस्से में आकर विंस मैकमैहन पर कसा जबरदस्त तंज

WWE ने हाल ही में जिन 10 सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला है उसमें एक नाम टकर का भी रहा। यह वैसे तो काफी हैरान करने वाला फैसला रहा, लेकिन इस ऐलान के बाद टकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और साथ ही में वो WWE चेयरमैन विस मैकमैहन के ऊपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment