Create
Notifications

WrestleMania के बाद WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस भी कंपनी को बड़े नुकसान से नहीं बचा पाए

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के बाद स्मैकडाउन(SmackDown) का पहला एपिसोड खत्म हो गया है। इस बार WWE को बहुत बड़ा झटका लगा है। हमेशा मेगा इवेंट के बाद रेटिंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है लेकिन ब्लू ब्रांड का हाल बुरा हो गया है। इस बार ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप मात्र 1.997 मिलियन ही रही है। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप 2.250 मिलियन थी। इस बार 11.2 प्रतिशत की भारी गिरावट देखने को मिली है। WWE के लिए ये काफी चिंता का विषय अब सामने आ गया है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस की जीत का कारण सामने आया, जॉन सीना को रिटायर करना चाहता है WWE चैंपियन, विंस मैकमैहन पर साधा गया निशाना

WWE को लगा बड़ा झटका

SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड ये कुछ खास नहीं रहा था। हमेशा किसी इवेंट के बाद बड़ा सरप्राइज फैंस को देखने को मिलता है लेकिन ऐसा कुछ देेखने को नहीं मिला। पुरानी स्टोरीलाइन्स पर ही इस बार काम हुआ। शो की शुरूआत 2.001 मिलियन से हुई लेकिन दूसरे घंटे में ये एकदम से नीचे गिरकर 1.992 मिलियन हो गई। दूसरे घंटे में कई महीनोें बाद ऐसा हुआ कि व्यूअरशिप दो मिलियन के पार नहीं गई।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

ब्लू ब्रांड में इस बार कुछ पुरानी दुश्मनी आगे बढ़ती हुई दिखाई दी, तो साथ ही में नई फिउड्स भी टीज हुए था। हालांकि नई फ्यूड्स पूरी तरह सामने अभी नहीं आई है।यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania Backlash के लिए उन्हें अपना प्रतिद्वंदी मिल जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सिजेरो जरूर वहां पर नजर आए और इससे लग रहा है कि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी वो ही होंगे। SmackDown टैग टीम चैंपियंस डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। इसके अलावा नई SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को नए चैलेंजर द्वारा चैलेंज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:-WWE ने 10 सुपरस्टार्स को निकाला, ब्रॉक लैसनर को आखिरी मैच से पहले क्या कहा गया, जिंदर महल पर लगे गंभीर आरोप?

फैंस को एक खास एपिसोड की इस बार उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शायद इस वजह से ही दूसरे घंटे में व्यूअरशिप काफी कम हो गई थी। WWE को इस चीज पर अब आगे से जरूर ध्यान देना होगा क्योंकि इससे काफी दिक्कत हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now