WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE का बहुत बड़ा नाम है। हर दिन यहां कुछ ना कुछ बदलता रहता है। किसी भी शो और पीपीवी के बाद हमेशा WWE में नया देखने को मिलता है। कई अफवाहें भी यहां सामने आती है। इसमें से कुछ सच होती है तो कुछ झूठ होती है। अफवाहों का दौर WWE में लगातार चलता रहता है। तो आइए जानते हैं WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

सच होनी चाहिए- WWE बैकस्टेज में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को मिलेगा बड़ा रोल

इस समय WWE एग्सक्यूटिव डायरेक्टर ब्रूस प्रिचार्ड हैं। वो रॉ और स्मैकडाउऩ दोनों को संभालते हैं। वैसे पहले रॉ को पॉल हेमन संभालते थे लेकिन बाद में विंस मैकमैहन ने उन्हें निकाल दिया था। फाइटफुल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार अब बैकस्टेज में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को बड़ा रोल दिया जा सकता है। अब ये देखना मजेदार होगा कि इन्हें क्या रोल दिया जाता है।

ट्रिपल एच के पास इस समय NXT की पूरी जिम्मेदारी है। इसके अलावा भी कई रोल वो निभाते हैं। काफी लंबे समय से क्रिएटिव रोल में बैकस्टेज में स्टैफनी मैकमैहन शामिल नहीं है। पॉल हेमन की काफी किरकिरी हुई है। एजे स्टाइल्स और कई सुपरस्टार्स ने साफ कह दिया है कि वो बैकस्टेज में पॉल हेमन को पसंद नहीं करते है। हालांकि पॉल हेमन ने अच्छा काम किया था। लेकिन पॉल के पास रिंग की भी जिम्मेदारी होती है। तो अब ये साफ है कि ट्रिपल एच और स्टैफनी को बैकस्टेज बड़ा रोल मिल सकता है।

सच नहीं होना चाहिए- WWE अब लार्स सुलिवन के नाम में बदलाव कर सकता है

Enter caption

लार्स सुलिवन ने हाल ही में WWE में वापसी की है। अब उन्हें बड़ा पुश दिया जाएगा। पिछले कुछ स्मैकडाउन के एपिसोड में देखा जाए तो लार्स सुलिवन को द फ्रीक ही कहा जा रहा है। इस निकनेम को WWE अब लगातार ड्रिल कर रहा है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अभी उनका नाम लार्स सुलिवन ही रहेगा लेकिन बाद में इसे सिर्फ सुलिवन किया जा सकता है।

उम्मीद ये लगाई जानी चाहिए कि ये बात सही नहीं हो क्योंकि ये बोलने में कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। जो नाम उनका पहले से है उसी के साथ कंपनी को अब आगे बढ़ना चाहिए। अगर इसमें बदलाव किया जाएगा तो उन्हें नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

सच होना चाहिए- ड्रू मैकइंटायर का शॉन माइकल्स को ट्रिब्यूट

Enter caption

हैल इन ए सैल में ड्रू मैकइंटायर को हराकर रैंडी ऑर्टन WWE के नए चैंपियन बन गए है। रेसलमेनिया के बाद वो चैंपियन थे। उनका चैंपियनशिप रन अच्छा रहा लेकिन एक ही बात खराब रही कि इस दौरान फैंस एरीना में मौजूद नहीं रहे। मैकइंटायर ने सभी पीपीवी में काफी अच्छे मैच दिए और सभी का दिल जीता।

हाल ही में हैल इन ए सैल में सैल के काफी ऊपर से वो एनाउंस टेबल पर गिरे थे। डेव मैल्टजर के अनसुार ड्रू मैकइंटायर ने शॉन माइकल्स को ट्रिब्यूट दिया था। साल 1997 में शॉन माइकल्स ने अपने पहले हैल इन ए सैल मैच में कुछ ऐसा ही किया था। हमारे हिसाब से ये चीज सच होनी चाहिए क्योंकि इससे अच्छी ट्रिब्यूट शॉन माइकल्स के लिए कुछ और नहीं हो सकती है।

सच नहीं होना चाहिए- पॉल हेमन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को किया था रिजेक्ट

रॉ एग्सक्यूटिव डायरेक्टर के तौर पर पॉल हेमन ने अच्छा काम किया था। कई सुपरस्टार्स को उन्होंने पुश दिया था।हालांकि कई सुपरस्टार्स को इससे काफी दिक्कत भी हुई थी। फाइटफुल सलेक्ट की हालिया रिपोर्ट में ये कहा गया था कि इस दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन को पॉल हेमन ने रिजेक्ट किया था। यानि की पॉल हेमन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पुश नहीं दिया था।

इसके बाद हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन स्मैकडाउन में आ गए थे। लेकिन इस रिपोर्ट के अनुसार रॉ में उन्हें आगे नहीं बढ़ाया गया था। उम्मीद है कि ये सच नहीं होना चाहिए। क्योंकि रेसलमेनिया के बाद से काफी अच्छा काम ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया था।

सच होनी चाहिए- इलायस को पुश

इंजरी के बाद इलायस ने कुछ हफ्ते पहले वापसी की है। और अब उन्हें WWE में ड्राफ्ट किया गया है। अंतिम बार इससे पहले रेसलमेनिया के बाद स्मैकडाउन में देखा गया था। इंसाइड द रोप्स की रिपोर्ट के अनुसार WWE मैनेजमेंट अब इलायस को रॉ में पुश देना चाहता है।और इसी वजह से रॉ में इलायस को ड्राफ्ट किया गया है।

उम्मीद है कि ये बात सच होनी चाहिए। इलायस को काफी लंबे समय से पुश नहीं मिला है। मिड कार्ड में ही वो काम अभी तक करते रहे हैं। सभी को पता है कि रिंग में इलायस का बहुत बढ़िया काम होता है। किसी बड़े टाइटल पिक्चर में जल्द ही इलायस को अब डाला जा सकता है।

सन नहीं होना चाहिए- WWE अभी भी ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच नहीं चाहता

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। इसके लिए पिछले कई सालों से मांग भी उठ रही है। रेसलमेनिया 36 के बाद से ब्रॉक लैसनर टीवी पर नजर नहीं आए है। जब तक एरीना में क्राउड नहीं आ जाता है तब तक ब्रॉक लैसनर की वापसी नहीं होगी।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने हाल ही में खुलासा किया कि WWE अभी भी इस मैच को नहीं होने देना चाहता है। और जब ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी तो किसी अन्य सुपरस्टार्स के साथ उनका मुकाबला होगा। उम्मीद है कि ये बात सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना बॉबी लैश्ले डिजर्व करते हैं।

सच होनी चाहिए- रोमन रेंस के फैक्शन के लिए WWE का प्लान

रोमन रेंस का WWE में इस समय सबसे शानदार रन चल रहा है। WWE के वो टॉप हील इस समय बन चुके हैं। ट्राइबल चीफ के तौर पर जबरदस्त काम रोमन रेंस कर रहे हैं। हाल ही में जे उसो को उन्होंने बुरी तरह मारकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE अब द उसोज को रोमन रेंस के साथ ज्वाइन कर एक हील फैक्शन बनाने की तैयारी कर रहा है। Wrestlingnews.co की रिपोर्ट में भी ये बात कही गई है कि द उसोज और रोमन रेंस मिलकर नई फैक्शन तैयार करेंगे। अगर ऐसा होता है तो फिर ये बात सच होनी चाहिए।