4 बड़े WWE फिउड जिन्हें देखने के लिए अभी शायद काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है 

WWE में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का फिउड देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है
WWE में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का फिउड देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है

WWE में रोड टू WrestleMania की शुरुआत हो चुकी है और इस साल होने जा रहे WrestleMania के लिए भी कई मैचों की नींव बो दी गई है। फिलहाल WWE अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 के बिल्ड-अप में व्यस्त है। बता दें, इस साल WrestleMania के मैच कार्ड को शेप करने में Elimination Chamber इवेंट का काफी अहम रोल होने वाला है। इस इवेंट में विमेंस Elimination Chamber मैच होना है।

इस मैच के विजेता को WrestleMania में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। कई ऐसे फिउड हैं जिनके इस साल रेसलमेनिया के बिल्ड-अप के दौरान शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन फिउड्स को देखने के लिए अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े WWE फिउड का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें देखने के लिए अभी शायद काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

4- WWE में बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का फिउड देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है

WWE में इस साल रोंडा राउजी की Royal Rumble 2022 इवेंट में चौंकाने वाली वापसी हुई थी। वापसी के बाद उन्होंने विमेंस रंबल मैच में 28वें नंबर पर एंट्री करते हुए इस मैच को जीत लिया था। चूंकि, रोंडा का अभी तक बैकी लिंच के खिलाफ मैच नहीं हो पाया है इसलिए लगा था कि इस साल की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा, बैकी को ही अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनेंगी।

हालांकि, विमेंस रंबल मैच जीतने के बाद रोंडा Raw में जरूर आई थीं लेकिन उन्होंने बैकी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं चुना। इसके बाद रोंडा ने SmackDown में जाने के बाद शार्लेट फ्लेयर को इस साल WrestleMania प्रतिद्वंदी चुना था। ऐसा लग रहा है कि WWE बैकी लिंच vs रोंडा राउजी के फिउड को जल्दीबाजी में नहीं कराना चाहती है। यही कारण है कि यह फिउड देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। संभव है कि कंपनी इस बड़े मैच को SummerSlam या अगले साल WrestleMania में करा सकती है।

3- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन vs रिडल

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी वर्तमान समय में कंपनी में मौजूद सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। रैंडी ऑर्टन & रिडल ने Rk-Bro के रूप में अब तक फैंस का काफी मनोरंजन किया है और वर्तमान समय में यह टीम, Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी के साथ फिउड में है।

WWE में बनने वाले अधिकतर टीम्स को एक दिन टूटना पड़ता है लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी फिलहाल रैंडी ऑर्टन और रिडल को अलग करने के मूड में नहीं है। जब भी ये दोनों सुपरस्टार्स अलग होंगे, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड देखने को मिलेगा और ऐसा लग रहा है कि इस फिउड के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

2- WWE सुपरस्टार ऐज vs एजे स्टाइल्स

WWE सुपरस्टार ऐज और एजे स्टाइल्स वर्तमान समय में रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। वर्तमान समय में एक बार फिर एजे स्टाइल्स को टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश मिलना शुरू हो चुका है और वो Elimination Chamber 2022 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। वहीं, ऐज Royal Rumble 2022 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

देखा जाए तो ऐज vs एजे स्टाइल्स का फिउड काफी बड़ा फिउड होगा। हालांकि, फिलहाल इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू होने के कोई संकेत नहीं मिले हैं। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब इन दोनों सुपरस्टार्स के ड्रीम फिउड को कराने का फैसला करती है।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर को WWE SmackDown का हिस्सा इसलिए बनाया गया था ताकि उनका यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फिउड कराया जा सके। हालांकि, अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड शुरू नहीं हो पाया है और ऐसा लग रहा है कि इस फिउड के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्तमान समय में रोमन, गोल्डबर्ग के साथ फिउड में हैं और WrestleMania 38 में रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर का सामना करना है। संभव है कि इस साल WrestleMania के बाद SmackDown में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का फिउड कराने का फैसला किया जा सकता है।