Create

4 WWE Superstars जिन्होंने इस हफ्ते Raw सबसे अच्छा प्रदर्शन किया

WWE Raw में इस हफ्ते कई सुपरस्टार्स ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया
WWE Raw में इस हफ्ते कई सुपरस्टार्स ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के किसी प्रीमियम लाइव इवेंट से अगला Raw या SmackDown एपिसोड हमेशा, धमाकेदार साबित होता आया है। उसी तरह रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 से अगले रॉ (Raw) ने भी फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस इवेंट में कई बड़े मैचों का ऐलान भी हुआ है।

एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए कई Superstars के बीच एक्शन से भरपूर क्वालीफाइंग मैच लड़े गए। वहीं रोंडा राउजी ने इस हफ्ते SmackDown में WrestleMania 38 के लिए अपनी प्रतिद्वंदी का चुनाव करने की बात कही है।

दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर ने साल के सबसे बड़े शो के लिए अपने विरोधी को चुन लिया है। इसके अलावा केविन ओवेंस और एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट्स भी दिलचस्प रहे। सभी सुपरस्टार्स ने अपना बेस्ट देने का प्रयास किया, इसलिए इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते Raw में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे।

#)WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा

Can’t goad the GOAT @AmyDumas. I know what I’m doing. https://t.co/rOqBrGnsdF

साल 2022 के सबसे पहले SmackDown एपिसोड में ऐलान किया गया था कि लीटा इस साल विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाली हैं। वहीं उससे अगले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने फिजिकल अपीयरेंस देते हुए SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को कन्फ्रंट किया।

इस हफ्ते उन्होंने रोंडा राउजी के सैगमेंट में एंट्री लेकर Raw में अपना रिटर्न किया, जहां Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच भी मौजूद रहीं। लीटा ने बैकी को उनके टाइटल के लिए चैलेंज किया, जिसे चैंपियन ने पहले अस्वीकार किया, लेकिन बाद में स्वीकार कर लिया।

लीटा की एंट्री ने इस सैगमेंट में एक नई जान फूंक दी थी और Elimination Chamber 2022 में दोनों का चैंपियनशिप मैच बुक होने से भी फैंस काफी खुश नजर आए। लीटा से काफी फैंस प्रभावित हुए और Elimination Chamber 2022 का मैच इसलिए भी खास होगा क्योंकि लीटा Survivor Series 2006 के बाद पहली बार किसी सिंगल्स चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन रही होंगी।

#)चैड गेबल

चैड गेबल और ओटिस मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियंस हैं और इस समय उनकी RK-Bro के साथ फ्यूड दिलचस्प बनती जा रही है। पिछले हफ्ते Raw में हुई घोषणा के अनुसार इस हफ्ते गेबल और रिडल के बीच स्कूटर रेस हुई, जो शुरू से लेकर अंत तक दिलचस्प बनी रही।

इस बीच ओटिस ने भी एक आदर्श हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए गेबल को बेईमानी से रेस को जीतने में मदद की। पिछले कुछ हफ्तों में गेबल ने अपनी प्रोमो स्किल्स से सभी को काफी प्रभावित किया है। वहीं एकेडमिक चैलेंज में अब दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर हैं और अगले हफ्ते उनके बीच 'Quiz Bowl' चैलेंज होगा और देखना दिलचस्प होगा कि क्या RK-Bro अपनी विरोधी टीम को हराकर चैंपियनशिप रिमैच प्राप्त कर पाती है या नहीं।

#)ऑस्टिन थ्योरी

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि Elimination Chamber 2022 में होने वाले WWE चैंपियनशिप Elimination Chamber मैच में जगह बनाने के लिए Raw में क्वालीफाइंग मैच लड़े गए। इन्हीं में से एक मैच में ऑस्टिन थ्योरी का सामना केविन ओवेंस से हुआ।

मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें जीत दर्ज कर थ्योरी ने Elimination Chamber 2022 के WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली है। ओवेंस और थ्योरी की इन-रिंग केमिस्ट्री भी शानदार रही, जिससे ये मैच यादगार बन पाया। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट के WWE चैंपियनशिप में जगह मिलने के बाद थ्योरी खुद को कितना फायदा पहुंचा पाते हैं।

#)एजे स्टाइल्स

Elimination Chamber 2022 के WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो के बीच क्वालीफाइंग मैच हुआ। अपने-अपने दौर के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में शामिल मिस्टीरियो और स्टाइल्स आमने-सामने आ रहे हों, तो भला मैच यादगार कैसे नहीं बनेगा।

इस मैच में कई फिनिशर्स देखने को मिले, लेकिन कोई हार मानने को तैयार नहीं था। साथ ही इसे इस हफ्ते Raw का सबसे अच्छा मैच कहना भी गलत नहीं होगा। मगर इस जबरदस्त एक्शन के बीच स्टाइल्स ने अपना फिनिशर स्टाइल्स क्लैश लगाने के बाद अपनी जीत सुनिश्चित की और Elimination Chamber 2022 के WWE चैंपियनशिप मैच में प्रवेश पाया।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...