Create

WWE Elimination Chamber 2022: 4 WWE Superstars जिन्हें बिल्कुल भी कमजोर नहीं दिखाया जाना चाहिए

WWE के अगले इवेंट में कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे
WWE के अगले इवेंट में कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे

WWE का अगला इवेंट Elimination Chamber 2022 रहने वाला है। यह इवेंट काफी सालों से देखने को मिल रहा है और इस बार एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का आयोजन सऊदी अरब में देखने को मिलेगा। सऊदी अरब में WWE के पिछले कुछ सालों से इवेंट्स हो रहे हैं और इस बार भी वहां जबरदस्त इवेंट होगा। Elimination Chamber मैचों के लिए फैंस मुख्य रूप से उत्साहित होंगे।

इस इवेंट में Elimination Chamber मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहते हैं। अभी तक WWE ने सऊदी अरब में होने वाले इस इवेंट के लिए कई मैच बुक कर दिए हैं। मैच कार्ड देखकर कहा जा सकता है कि WWE निराश नहीं करेगा। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस इवेंट में बड़ी जीत मिल सकती है वहीं कुछ को हार का सामना करना पड़ सकता है।

WWE को कुछ सुपरस्टार्स को Elimination Chamber 2022 में कमजोर दिखाने की गलती नहीं करनी चाहिए क्योंकि WrestleMania करीब है और WWE को सुपरस्टार्स को खराब तरीके से बुक करने से नुकसान हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें Elimination Chamber 2022 में कमजोर नहीं दिखाया जाना चाहिए।

4- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले Elimination Chamber मैच का हिस्सा बने हुए हैं। उन्हें Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ बड़ी हार मिली थी और वो अपने टाइटल को गंवा बैठे थे। उनके पास एक बार फिर WWE टाइटल पर कब्जा करने का मौका होगा।

ब्रॉक लैसनर को अपने अंतिम टाइटल मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। WWE उन्हें WrestleMania सीजन के दौरान किसी भी तरह से कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। इसी वजह से उन्हें मैच में बढ़िया तरह से बुकिंग मिल सकती है और उन्हें ताकतवर दिखाया जा सकता है। हार के बावजूद ब्रॉक लैसनर को अगर ताकतवर दिखाया जाता है तो फैंस ज्यादा खुश होंगे।

3- लीटा

बैकी लिंच और लीटा के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते थे और अब जाकर वो आमने-सामने आने वाली हैं। लीटा पहले WWE की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार थीं और उसी तरह से अब बैकी लिंच WWE की सबसे अहम स्टार हैं।

इसी कारण दोनों के बीच मैच देखना रोचक रहेगा। लीटा को WWE ने काफी सालों बाद टाइटल मैच दिया है और वो WWE की सबसे बड़ी विमेंस स्टार रही हैं। इसी वजह से उन्हें कमजोर नहीं दिखाया जाना चाहिए। इससे फैंस के बीच उन्हें लेकर रुचि खत्म हो सकती है।

2- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप जीतकर सभी फैंस को काफी ज्यादा चौंका दिया था। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि लैश्ले चैंपियन बन जाएंगे। बॉबी को WWE ने हमेशा बेहतर तरीके से बुक किया है और Elimination Chamber मैच में उनपर काफी बड़ा दबाव रहेगा क्योंकि वो कई बड़े स्टार्स के खिलाफ टाइटल का बचाव करने की कोशिश करेंगे।

WrestleMania करीब है और इसी वजह से बॉबी लैश्ले को कमजोर नहीं दिखाया जाना चाहिए। बॉबी हमेशा ही अपनी जबरदस्त ताकत का उपयोग करते हुए फैंस को प्रभावित करने में सफल रहते हैं और इसी वजह से उन्हें Elimination Chamber 2022 इवेंट में कमजोर नहीं दिखाया जाना चाहिए।

1- रोमन रेंस

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दरअसल, यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। फैंस दोनों दिग्गजों के बीच काफी समय से मैच देखना चाहते थे। पहले उनके बीच WrestleMania में मुकाबला होने वाला था लेकिन बाद में यह मुकाबला नहीं हो पाया।

अब जाकर रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच ड्रीम मुकाबला होने वाला है। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया है और WrestleMania करीब हैं। इसी वजह से अब उनसे टाइटल लेकर उन्हें कमजोर दिखाना एक बड़ी गलती होगी। इसी वजह से Elimination Chamber 2022 में रेंस को बढ़िया तरह से बुकिंग मिलनी चाहिए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment