Create
Notifications

4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ जीत से ब्रे वायट का करियर दोबारा सही राह पर लौट सकता है

ब्रे वायट का WWE करियर दोबारा सही राह पर कैसे लौटे?
ब्रे वायट का WWE करियर दोबारा सही राह पर कैसे लौटे?
Neeraj sharma
ANALYST

पिछले साल कोरोनावायरस नाम की बीमारी लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही थी, इस बीच WWE के लिए भी स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही थी। कंपनी को नियमों में बड़े बदलाव करने पड़े और क्लोज़्ड़ डोर इवेंट्स के चलते WWE को काफी नुकसान झेलना पड़ा और इसी नुकसान के कारण कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज़ भी किया गया।

कुछ सुपरस्टार्स फैंस के सामने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं, लेकिन पिछले डेढ़ साल में ये भी गौर करने वाली बात रही कि कई सुपरस्टार्स क्राउड की गैरमौजूदगी में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। वहीं "द फीन्ड" ब्रे वायट (Bray Wyatt) की बात की जाए तो साल 2020 की शुरुआत उनके लिए अच्छी रही, लेकिन अब स्थिति ऐसी हो चुकी है कि पिछले कुछ महीनों से उन्हें ऑन-स्क्रीन भी नहीं देखा गया है।

उनका कैरेक्टर फैंस के लिए बहुत दिलचस्प बना हुआ था, लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि फीन्ड ने इस साल अभी तक केवल एक ही मैच लड़ा है। अब सवाल है कि उनका करियर दोबारा सही राह पर कैसे लौट सकता है? इसलिए आइए जानते हैं उन 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जिनके खिलाफ जीत से उनका करियर दोबारा सही राह पर लौट सकता है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग

द फीन्ड Crown Jewel 2019 में सैथ रॉलिंस को हराकर नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उसके बाद उनकी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक दर्शा रही थी कि विंस मैकमैहन उन्हें बहुत बड़े चैंपियन के रूप में प्रदर्शित करना चाहते हैं। तभी WWE Super Showdown 2020 का समय आया, जहां गोल्डबर्ग के खिलाफ हार के साथ उन्हें ना केवल यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़ा बल्कि विनिंग स्ट्रीक के टूटने से उनका मोमेंटम भी बिगड़ चुका था।

असल में Super Showdown की उस हार के बाद फीन्ड के खराब दौर की शुरुआत हुई। इससे भी खराब बात ये रही कि WWE ने फीन्ड को 3 मिनट से भी कम समय में हार के लिए बुक किया था। इसलिए आने वाले महीनों में फीन्ड को अगर गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच मिला तो वो एक आसान जीत दर्ज कर Super Showdown से पहले जैसा मोमेंटम हासिल कर सकते हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now