Create
Notifications

4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो Summerslam से पहले वापसी कर सकते हैं

द रॉक और ब्रॉक लैसनर
द रॉक और ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
visit

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) इस साल समरस्लैम (Summerslam) को रेसलमेनिया (WrestleMania) से भी बड़े इवेंट के रूप में दिखाना चाहते हैं। जाहिर तौर पर लाइव क्राउड की वापसी Summerslam को साल के सबसे बड़े और खास इवेंट के रूप में प्रदर्शित कर रही होगी।

जॉन सीना (John Cena) और गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी करवाई गई है। दूसरी ओर कीथ ली (Keith Lee) की वापसी और फिन बैलर (Finn Balor) का NXT से मेन रोस्टर में रिटर्न दर्शा रहा है कि इस साल Summerslam में कई दिलचस्प और आइकॉनिक मैच देखने को मिल सकते हैं।

चूंकि अभी Summerslam के आयोजन में करीब एक महीना बाकी है और इसे बहुत बड़े इवेंट के रूप में हाइप किया जा रहा है। इसलिए संभव है कि WWE और भी कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी करवा सकती है। आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें Summerslam से पहले वापसी करनी चाहिए।

WWE को ब्रॉक लैसनर की जरूरत है

काफी लोग उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें WWE Summerslam में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले मैच देखने को मिलेगा। पिछले कई हफ्तों से लैसनर की वापसी के संकेत मिल रहे थे, लेकिन हाल ही में गोल्डबर्ग ने वापसी कर लैश्ले को चैलेंज किया है, जिससे काफी हद तक फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। हालांकि अभी तक इनका मैच तय नहीं हुआ है, लेकिन इसकी घोषणा अब औपचारिकता मात्र है।

वहीं लैसनर पिछले एक साल से ज्यादा समय से WWE टीवी से दूर रहे हैं, इसलिए अभी नहीं तो आने वाले कुछ महीनों में उनकी वापसी तय मानी जा रही है। अगर रिपोर्ट्स सही साबित हुईं तो WWE लैसनर की धमाकेदार अंदाज में वापसी करवा कर Summerslam 2021 को सबसे यादगार इवेंट्स में से एक बना सकती है।

"द फीन्ड" ब्रे वायट

"द फीन्ड" ब्रे वायट को WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच के बाद से WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। पिछले साल उनका दिलचस्प कैरेक्टर सुर्खियां बटोरते हुए WWE के लिए फायदेमंद साबित हो रहा था। फीन्ड के कैरेक्टर की खास बात ये है कि WWE किसी सैगमेंट में किसी सुपरस्टार को उनके ऊपर अटैक के लिए बुक करे और केवल इसी सैगमेंट के जरिए Summerslam में उनका मैच बुक किया जा सकता है।

साशा बैंक्स

मौजूदा समय में बैकी लिंच WWE विमेंस डिविजन की टॉप सुपरस्टार हैं, लेकिन स्टार पावर के मामले में साशा बैंक्स भी कम नहीं हैं। उन्होंने आखिरी बार रिंग में कदम WrestleMania 37 में रखा था, जहां उन्हें बियांका ब्लेयर के हाथों SmackDown विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट गंवानी पड़ी थी। इस समय WWE की सबसे बड़ी प्राथमिकता Summerslam के जरिए Raw और SmackDown की व्यूअरशिप को बेहतर करने पर है और बैंक्स की वापसी ऐसी स्थिति में कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

"द रॉक"

काफी समय से WWE यूनिवर्स रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच की मांग करता आ रहा है। इस मैच को लेकर बढ़ती मांग के कारण WWE जल्द ही इस आइकॉनिक फाइट को बुक कर सकती है। इसकी शुरुआत Summerslam में द रॉक द्वारा रोमन रेंस को कन्फ्रंट करने के साथ हो सकती है। द रॉक की वापसी वाकई में Summerslam को इस साल WWE के सबसे खास इवेंट के रूप में प्रदर्शित कर सकती है।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now