Create

4 WWE Superstars जिन्होंने 2022 में चौंकाने वाली वापसी करके सभी फैंस को खुश कर दिया

कुछ स्टार्स की वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी
कुछ स्टार्स की वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE के किसी भी शो के दौरान बड़े सुपरस्टार्स की वापसी हमेशा यादगार रहती है।उनका थीम सॉन्ग बजते ही फैंस की उत्सुकता का कोई ठिकाना ही नहीं रहता है। इस तरह की वापसी से एरीना में उपस्थित क्राउड का शॉकिंग रिएक्शन देखना बहुत ही शानदार पल होता है।

2022 WWE के लिए अच्छा रहा है और इस साल कई बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी की है। कुछ रिटर्न्स ने पूरी तरह से फैंस को सरप्राइज कर दिया था। खैर, इस आर्टिकल में हम 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें 2022 में चौंकाने वाली वापसी करके फैंस को खुश किया।

4- WWE सुपरस्टार इजेक्यूल (इलायस)

youtube-cover

स्टोरीलाइन से हटकर इजेक्यूल और इलायस की वापसी को एक ही मानना सही रहेगा क्योंकि असल जिंदगी में दोनों एक ही हैं। WrestleMania 38 के बाद इजेक्यूल ने इलायस के छोटे भाई के रूप में वापसी करके सभी को हैरान कर दिया था। फैंस भी क्लीन शेव लुक और बिना गिटार वाले इलायस को देखकर शॉक थे।

स्टोरीलाइन के दौरान Raw में इजेक्यूल ने सभी को विश्वास दिलाने के लिए अपने बड़े भाई इलायस को भी बुलाया था जहां दोनों बैकस्टेज सैगमेंट में एक साथ दिखे थे। इलायस ने लाइव कॉन्सर्ट के लिए रिंग में भी वापसी की थी, जहां पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने इंटरफेयर किया था।

3- रोंडा राउजी

THE ROWDY ONE IS BACK.@RondaRousey is in the #RoyalRumble Match!!! https://t.co/qUEHGwMlhn

WrestleMania 35 में Raw विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद काफी लंबे समय तक रोंडा राउजी गायब थीं। Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने वापसी करके फैंस को हैरान कर दिया। मैच में 28 नंबर पर राउजी की एंट्री के साथ ही क्राउड का शॉक रह गया और यह रिएक्शन देखने लायक था।

मैच के दौरान राउजी ने 4 विमेंस सुपरस्टार्स को ऐलिमिनेट किया। मैच के अंतिम क्षणों में राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को टॉप रोप से नीचे गिराकर WrestleMania 38 में विमेंस चैंपियनशिप मैच का मौका जीता। इस अचानक हुई वापसी ने कंपनी की विमेंस डिवीजन को बड़ा बूस्ट दिया, जिसके बाद कई नए बदलाव देखने मिले।

2- ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

WrestleMania 38 में रोमन रेंस से WWE चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रॉक लैसनर एक्शन में नजर नहीं आ रहे थे। फैंस को उनकी चौंकाने वाली वापसी के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। ब्रॉक का मौजूदा काउबॉय गिमिक बहुत ही शानदार है जहां उनका बहुत ही दुर्लभ कनेक्शन फैंस के साथ देखने मिल रहा है।

17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने रिडल के खिलाफ सफलतापूर्वक अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। मैच खत्म होने के थोड़ी ही देर बाद बीस्ट इनकॉर्नेट की एंट्री ने फैंस के साथ-साथ ब्लडलाइन को भी हिलाकर रख दिया। ब्रॉक ने वापसी के बाद सभी पर हमला करके SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में टाइटल मैच को पक्का किया।

1- कोडी रोड्स

youtube-cover

WrestleMania 38 में वापसी करने से पहले कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि कोडी रोड्स जल्द ही WWE का हिस्सा होंगे। फैंस भी पूर्व AEW वाइस प्रेसीडेंट को अपनी पुरानी कंपनी में देखने के लिए उत्साहित थे। WWE ने भी रोड्स की वापसी की तारीख को बहुत ही सीक्रेट रखा था।

रोड्स ने WrestleMania में अपनी बेहद ही शानदार वापसी की। कोडी का एंट्रेंस म्यूजिक, उनका रोब (कोट), पायरो और उनका स्टेज के नीचे से आना क्राउड के लिए जबरदस्त रहा। इस दौरान अमेरिकन नाइटमेयर को फैंस की तरफ से स्टेडियम गूंजने वाला पॉप मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...