4 WWE Superstars जो जल्द अपने पुराने किरदार में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

wwe superstars return previous character
सुपरस्टार्स जो अपने पुराने कैरेक्टर्स में वापस आ सकते हैं

WWE: WWE और दुनिया के अन्य सभी प्रो रेसलिंग प्रमोशंस में रिंग में फाइट करने वाले रेसलर्स को हमेशा चोट लगने की संभावना बनी रहती है। किसी मूव को लगाते हुए छोटी सी गलती उन्हें गंभीर चोट का शिकार बना सकती है और इन गलतियों के कारण कई बड़े सुपरस्टार्स का करियर भी खत्म हो गया था।

वहीं कुछ ऐसे सुपरस्टार्स होते हैं जिन्हें चोट के कारण कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ता है और जब उनकी वापसी होती है तो वो एकदम नए कैरेक्टर में नजर आते हैं, लेकिन कुछ अपने पुराने और आइकॉनिक कैरेक्टर्स में भी वापसी करते रहे हैं।। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो जल्द ही अपने पुराने कैरेक्टर में वापसी कर सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर अपने अधिकांश WWE करियर में एक हील सुपरस्टार की भूमिका अदा करते आए हैं, इसके बावजूद फैंस उन्हें चीयर करते आए हैं क्योंकि वो स्टार पावर के मामले में बड़े-बड़े दिग्गजों को भी मात देते आए हैं। मगर 2021 SummerSlam में वापसी के बाद वो बेबीफेस के तौर पर नजर आए हैं।

उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला SummerSlam 2022 में लड़ा, जिसके बाद वो ब्रेक पर चले गए हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Crown Jewel 2022 में उनकी भिड़ंत बॉबी लैश्ले से हो सकती है, जो इस समय बेबीफेस हैं। इसलिए संभव है कि इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने के लिए द बीस्ट एक बार फिर अपने पुराने यानि हील किरदार में वापसी कर सकते हैं, जिन्हें अपने विरोधियों की पीट-पीट कर बुरी हालत करना बहुत पसंद था।

#)रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन का नाम WWE इतिहास के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में लिया जाता है और उनके 'द लैजेंड किलर' और 'द वाइपर' जैसे निकनेम उनके आइकॉनिक हील किरदार को परिभाषित करते हैं। वहीं 2021 में उन्होंने मैट रिडल के साथ RK-Bro टीम का गठन किया, जिसने एक साल से भी ज्यादा समय तक बेबीफेस किरदार में काम किया।

इसी साल मई में एक SmackDown एपिसोड में टैग टीम मैच के बाद खबर सामने आई कि द वाइपर को चोट आई है, जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। मगर उनके जाने के बाद रिडल को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर आगे बढ़ाया गया है, इसलिए इस बात की उम्मीद कम है कि दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर एक टीम के तौर पर दिखाया जाएगा। संभव है कि ऑर्टन हील किरदार में वापसी कर द ऑरिजिनल ब्रो के साथ फ्यूड शुरू करेंगे, जिससे रिडल को एक बड़ा बेबीफेस बनने में मदद मिलेगी।

#)इलायस

इलायस उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो अपनी मल्टी-टैलेंटेड स्किल्स से फैंस को निरंतर प्रभावित करते आए हैं, लेकिन क्राउड से मिले रिस्पॉन्स के मुताबिक सफलता हासिल नहीं कर पाए। उन्होंने इस साल जब इजेक्यूल नाम के नए गिमिक में वापसी की तो फैंस काफी नाराज दिखाई दिए।

इस नए किरदार में वो बिना बियर्ड वाले लुक में नजर आए, जिसकी काफी आलोचना की गई। मगर अब वो पिछले कई महीनों से ब्रेक पर चल रहे हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें अपनी बियर्ड को दोबारा बढ़ाने के लिए समय दिया गया है, जिससे उनके इलायस कैरेक्टर को पुनर्जीवित किया जा सके।

#)बैकी लिंच

बैकी लिंच ने 15 महीनों का लंबा ब्रेक लेने के बाद SummerSlam 2021 में हील कैरेक्टर में वापसी की थी। ये बात जगजाहिर है कि बैकी के करियर ने उस समय रफ्तार पकड़नी शुरू की, जब 2018 में उनके 'द मैन' कैरेक्टर को फेम मिलना शुरू हुआ था।

हालांकि कुछ हफ्तों पहले कंधे की चोट के कारण बाहर हुईं बैकी ने हील किरदार में भी अच्छा काम किया, लेकिन आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर के हाथों हार के बाद उन्होंने बेली के हील फैक्शन के खिलाफ ब्लेयर की मदद कर बेबीफेस टर्न लिया था और तभी से उनकी 'द मैन' कैरेक्टर में वापसी की खबरें बननी शुरू हो गई थीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।