Create
Notifications

4 WWE Superstars जो मेंस Royal Rumble 2022 मैच को जीत सकते हैं

WWE Royal Rumble 2022 में मेंस Royal Rumble मैच किसे जीतना चाहिए?
WWE Royal Rumble 2022 में मेंस Royal Rumble मैच किसे जीतना चाहिए?
Neeraj sharma
ANALYST

WWE इस समय Royal Rumble 2022 की तैयारियों में व्यस्त है, जिसके कार्ड में अभी तक मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के अलावा 3 अन्य जबरदस्त मुकाबलों को भी जोड़ा जा चुका है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ऐज (Edge) जैसे दिग्गज Superstars के मैच का ऐलान हो चुका है।

पिछले साल मेंस और विमेंस Royal Rumble (RR) मैचों में क्रमशः ऐज और बियांका ब्लेयर विजयी रहे थे। आज तक शॉन माइकल्स और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के अलावा कोई अन्य रेसलर नहीं है, जिसने लगातार 2 साल तक RR मैच में जीत दर्ज की हो।

मौजूदा WWE रोस्टर में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें अभी जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त है और RR मैच में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो इस साल मेंस Royal Rumble मैच को जीत सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार बिग ई

You still my champion big bruh 💪🏾 #Day1 #WWEDay1 #wwe @WWEBigE https://t.co/0bxo2ocKkt

बिग ई का नाम कुछ समय पहले तक WWE के सबसे सफल टैग टीम सुपरस्टार्स में लिया जाता था, लेकिन बहुत थोड़े समय में वो कंपनी के टॉप सिंगल्स सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। इस सब की शुरुआत 2020 के ड्राफ्ट से हुई, जहां बिग ई को सिंगल्स पुश देने के लिए द न्यू डे से अलग कर दिया गया था।

उन्हें वाकई में बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ, इस बीच WWE आईसी चैंपियन बने, मिस्टर Money in the Bank बने और आखिरकार सितंबर महीने के एक Raw एपिसोड में बॉबी लैश्ले पर कैशइन कर नए WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। मगर Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्हें ब्रॉक लैसनर के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ा।

Vince McMahon has not signed off on new creative plans for Big E wrestlingnews.co/wwe-news/vince… https://t.co/BSTQPZ9VUN

चूंकि द न्यू डे के पूर्व मेंबर को अब मेन इवेंट स्टेटस मिल चुका है, इसलिए काफी संभावनाएं हैं कि आने वाले समय में उन्हें अधिकांश मौकों पर टॉप-कार्ड स्टोरीलाइंस में ही शामिल किया जाएगा। बिग ई WWE चैंपियन बन चुके हैं और उन्हें विंस मैकमैहन का साथ मिलता आया है। तो क्या ऐसा संभव नहीं है कि बिग ई की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए विंस उन्हें Royal Rumble जीत के लिए बुक करें, जिससे बिग ई भविष्य में यूनिवर्सल टाइटल के लिए भी चैलेंज कर पाएं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now