Create

4 बड़े WWE Superstars जिनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली

WWE Superstars जो इस हफ्ते SmackDown में नहीं आए
WWE Superstars जो इस हफ्ते SmackDown में नहीं आए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SmackDown में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने साल 2022 के पहले SmackDown एपिसोड को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस बीच 2022 Royal Rumble मैचों के लिए प्रतिभागियों के नाम सामने आने लगे हैं। विमेंस मैच के लिए इस हफ्ते 19 नामों का ऐलान किया गया, जिनमें निकी बैला, लीटा और मिकी जेम्स जैसे दिग्गजों के नाम शामिल रहे। इनके अलावा भी कई सुपरस्टार्स ने अपने सैगमेंट्स से फैंस को बहुत प्रभावित किया।

दूसरी ओर कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो पिछले कुछ हफ्तों से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए हैं और उनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 मेंस और 2 विमेंस SmackDown सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो इस हफ्ते Smackdown में नजर नहीं आए हैं।

#)WWE सुपरस्टार जिंदर महल

New Year. New Opportunities. What's next for our very own @JinderMahal and @DilsherShanky on #SmackDown? https://t.co/2WgFqQwHhW

WWE चैंपियन रह चुके जिंदर महल ने चोट से उबरने के बाद पिछले साल मई में शैंकी और वीर महान के साथ वापसी की थी। इस बीच वो ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने, लेकिन SummerSlam 2021 में महल को स्कॉटिश सुपरस्टार के खिलाफ हार मिली।

वहीं 2021 के ड्राफ्ट में शैंकी को जिंदर महल के साथ SmackDown में भेज दिया गया, वहीं वीर को Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया। आपको याद दिला दें कि महल ने अपना आखिरी मैच दिसंबर महीने के एक Raw एपिसोड में शैंकी के साथ टीम बनाकर लड़ा, जिसमें उन्हें द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ हार मिली थी।

I’d like a Jinder Mahal title run in 2022. #WWERaw #aew #SmackDown https://t.co/vIHSmlNg6o

महल इस हफ्ते SmackDown में नजर नहीं आए, जिससे शैंकी के WWE में फ्यूचर पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। महल कंपनी में सबसे बड़ा भारतीय चेहरा हैं और भारतीय ऑडियन्स पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए बेहतर होगा कि WWE उन्हें जल्द ही किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाए।

#)साशा बैंक्स

I’m good 👊🏽Thank you for the love always. 💙

साशा बैंक्स WWE के मौजूदा विमेंस रोस्टर की टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और कई बार चैंपियन रह चुकी हैं। कुछ समय पहले टोनी स्टॉर्म, मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट की बड़ी दुश्मन बनी हुई थीं, जिसमें स्टॉर्म को साशा बैंक्स का साथ मिल रहा था।

उससे कयास लगाए जाने लगे थे कि साशा, शार्लेट की अगली चैलेंजर बन सकती हैं। मगर इस हफ्ते उनके इवेंट में मौजूद ना रहने से नेओमी, SmackDown टाइटल के लिए अगली संभावित चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आई हैं। इससे प्रतीत होता है कि फैंस को द बॉस vs द क्वीन फ्यूड के लिए अभी थोड़ा लंबा इंतज़ार करना होगा।

#)सिजेरो

साल 2021 की शुरुआत तो सिजेरो के लिए शानदार रही, लेकिन साल के अंत तक उनका मोमेंटम इस कदर बिगड़ चुका था कि उन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा था। इस समय वो शेमस और रिज हॉलैंड के दुश्मन बने हुए हैं और उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में शेमस और सिजेरो के बीच धमाकेदार सिंगल्स मैच होगा। आपको याद दिला दें कि Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में सिजेरो और रिकोशे की टीम को शेमस और हॉलैंड के खिलाफ हार मिली थी। उम्मीद होगी कि आने वाले हफ्तों में WWE, स्विस सुपरस्टार को अच्छे से बुक करेगी।

#)नटालिया

I’m a 3 time world record holder, bitch. If you have any more correspondence, please reach out to my assistant. I’m super busy. twitter.com/daniellemoinet…

SmackDown में इस हफ्ते पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन नटालिया के 2022 विमेंस Royal Rumble मैच में शामिल किए जाने का ऐलान हुआ है, लेकिन वो खुद शो में नजर नहीं आईं। नटालिया मौजूदा समय में WWE में काम कर रहीं सबसे अनुभवी विमेंस रेसलर्स में से एक हैं और उनके जरिए कंपनी को फ्यूचर सुपरस्टार्स को पुश देने की कोशिश करनी चाहिए। ये बात आपको चौंका सकती है कि उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच नवंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड में लड़ा था।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...