Create
Notifications

4 बड़े WWE Superstars जिनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली

WWE Superstars जो इस हफ्ते SmackDown में नहीं आए
WWE Superstars जो इस हफ्ते SmackDown में नहीं आए
Neeraj sharma
ANALYST

WWE SmackDown में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने साल 2022 के पहले SmackDown एपिसोड को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस बीच 2022 Royal Rumble मैचों के लिए प्रतिभागियों के नाम सामने आने लगे हैं। विमेंस मैच के लिए इस हफ्ते 19 नामों का ऐलान किया गया, जिनमें निकी बैला, लीटा और मिकी जेम्स जैसे दिग्गजों के नाम शामिल रहे। इनके अलावा भी कई सुपरस्टार्स ने अपने सैगमेंट्स से फैंस को बहुत प्रभावित किया।

दूसरी ओर कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो पिछले कुछ हफ्तों से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए हैं और उनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 मेंस और 2 विमेंस SmackDown सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो इस हफ्ते Smackdown में नजर नहीं आए हैं।

#)WWE सुपरस्टार जिंदर महल

New Year. New Opportunities. What's next for our very own @JinderMahal and @DilsherShanky on #SmackDown? https://t.co/2WgFqQwHhW

WWE चैंपियन रह चुके जिंदर महल ने चोट से उबरने के बाद पिछले साल मई में शैंकी और वीर महान के साथ वापसी की थी। इस बीच वो ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने, लेकिन SummerSlam 2021 में महल को स्कॉटिश सुपरस्टार के खिलाफ हार मिली।

वहीं 2021 के ड्राफ्ट में शैंकी को जिंदर महल के साथ SmackDown में भेज दिया गया, वहीं वीर को Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया। आपको याद दिला दें कि महल ने अपना आखिरी मैच दिसंबर महीने के एक Raw एपिसोड में शैंकी के साथ टीम बनाकर लड़ा, जिसमें उन्हें द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ हार मिली थी।

I’d like a Jinder Mahal title run in 2022. #WWERaw  #aew #SmackDown https://t.co/vIHSmlNg6o

महल इस हफ्ते SmackDown में नजर नहीं आए, जिससे शैंकी के WWE में फ्यूचर पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। महल कंपनी में सबसे बड़ा भारतीय चेहरा हैं और भारतीय ऑडियन्स पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए बेहतर होगा कि WWE उन्हें जल्द ही किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाए।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now