Create

4 WWE Superstars जिनके ऊपर हाल ही में खतरनाक अटैक करते हुए करियर खतरे में डाला गया

WWE में हाल ही में एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर पर खतरनाक हमला किया गया था
WWE में हाल ही में एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर पर खतरनाक हमला किया गया था

WWE में वर्तमान समय में रेसलमेनिया (WrestleMania) का बिल्ड-अप जारी है और इस वजह से इस वक्त WWE में कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल रही हैं। बता दें, पिछले कुछ समय में कुछ सुपरस्टार्स हील टर्न लेते हुए दिखाई दे चुके हैं और कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो WrestleMania 38 में होने जा रहे बड़े मैच से पहले अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाना चाहते हैं। यही कारण है कि कुछ WWE सुपरस्टार्स हैं अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाने के लिए उनपर हमला करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

पिछले कुछ समय में WWE टेलीविजन पर कई ऐसे हमले देखने को मिल चुके हैं और इस वजह से WWE के शोज का रोमांच कई गुना बढ़ चुका है। यह बात तो पक्की है कि जिन सुपरस्टार्स पर हमला हुआ है वो आने वाले समय में इस चीज़ का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE Superstars का जिक्र करने वाले हैं जिनके ऊपर हाल ही में खतरनाक अटैक करते हुए करियर खतरे में डाला गया।

4- WWE यूएस चैंपियन फिन बैलर पर हुआ खतरनाक अटैक

WWE Raw में पिछले दो हफ्तों से फिन बैलर पर हमला हो रहा है। बता दें, फिन बैलर पिछले हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। इस हार के बाद प्रीस्ट ने फिन बैलर पर जबरदस्त हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। बता दें, डेमियन प्रीस्ट ने रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह बैलर की बुरी तरह पिटाई कर दी थी।

इस वजह से फिन बैलर की हालत काफी खराब हो गई थी। इस हफ्ते Raw में भी जब फिन बैलर, ऑस्टिन थ्योरी को हराने वाले थे तो डेमियन प्रीस्ट ने मैच में दखल देकर एक बार फिर फिन पर हमला कर दिया था। उम्मीद है कि फिन बैलर जल्द ही उनपर हुए इस हमले का डेमियन प्रीस्ट से बदला लेंगे।

3- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच पर हुआ खतरनाक हमला

WWE Raw में पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान बियांका ब्लेयर ने अपने बालों से बैकी लिंच की जबरदस्त पिटाई कर दी थी और यह हमला इतना जबरदस्त था कि इससे बैकी के शरीर पर निशान पड़ गए थे। बता दें, बैकी इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड के दौरान शो में उपस्थित नहीं थीं।

बैकी लिंच चोटिल होने की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। बैकी ने हॉस्पिटल से अपनी तस्वीर जारी करते हुए खुलासा किया कि हाल ही में लाइव इवेंट के दौरान हुए मैच में बियांका की वजह से उनका वॉइस बॉक्स फ्रैक्चर हो गया था। देखा जाए तो यह बहुत बड़ी दुर्घटना थी और इस वजह से बैकी की बोलने की शक्ति भी खत्म हो सकती थी।

2- WWE Raw में एजे स्टाइल्स पर हुआ था खतरनाक हमला

WWE Raw में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने ऐज का WrestleMania चैलेंज स्वीकार किया था। हालांकि, एजे स्टाइल्स को ऐज का चैलेंज स्वीकार करना भारी पड़ा। इसके बाद ऐज ने एजे स्टाइल्स पर अटैक कर दिया था, हालांकि, इस ब्रॉल के दौरान एजे स्टाइल्स ने ऐज को टक्कर दी थी लेकिन ऐज द्वारा लो ब्लो दिए जाने के बाद वो धराशाई हो गए थे।

इसका फायदा उठाकर ऐज ने एजे स्टाइल्स पर चेयर से हमला कर दिया था और इस वजह से एजे स्टाइल्स को वर्तमान समय में नेक इंजरी हो चुकी है। यह देखना रोचक होगा कि एजे स्टाइल्स कब तक इस इंजरी से उबरने में कामयाब रहते हैं।

1- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर रोमन रेंस ने किया था हमला

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर हाल ही में हुए MSG इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में ब्रॉक आसानी से थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे। इस मैच के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉक पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन ब्रॉक ने रोमन की चाल नाकाम करते हुए उनपर ही अटैक कर दिया था।

इस दौरान ब्रॉक ने रोमन के साथ-साथ द उसोज पर भी हमला कर दिया था। इसके बाद जब ब्रॉक, हेमन पर हमला करने वाले थे तो रोमन ने ब्रॉक पर स्टील चेयर से खतरनाक हमला कर दिया था। यही नहीं, रोमन ने ब्रॉक लैसनर पर हमला करने के लिए स्टील स्टेप्स का भी इस्तेमाल किया था और इस वजह से लैसनर लहूलुहान हो गए थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment