4 WWE Superstars जिन्होंने Roman Reigns का Night of Champions में शिकस्त दी हुई है

WWE
WWE Night of Champions में किन स्टार्स ने Roman Reigns को हराया है?

Roman Reigns: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ टीम बनाकर केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

रेंस की नज़र इस मैच को जीतते हुए टैग टीम चैंपियनशिप को भी अपने नाम करने पर होगी। हालांकि इस प्रीमियम लाइव इवेंट में ट्राइबल चीफ के प्रदर्शन की बात की जाए, तो इतना खास नहीं रहा और तीन में से दो मौकों पर उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस आर्टिकल में हम उन्हीं 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके खिलाफ Roman Reigns को हार का सामना करना पड़ा।

#) WWE Night of Champions 2015 में वायट फैमिली ने रोमन रेंस, डीन एंब्रोज़ और क्रिस जैरिको को हराया था

youtube-cover

8 साल पहले रोमन रेंस ने डीन एंब्रोज़ और क्रिस जैरिको के साथ टीम बनाकर WWE Night of Champions में वायट फैमिली (ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ल्यूक हार्पर) का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में किया था। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था और करीब 13 मिनट तक यह मुकाबला चला था। मुकाबले में एक समय रेंस की टीम का पलड़ा भारी था और वो स्ट्रोमैन को स्पीयर देने वाले थे, लेकिन क्रिस जैरिको ने टैग ले लिया।

Y2J ने पहले लायनसॉल्ट लगाया और फिर कोडब्रेकर देने का प्रयास किया। हालांंकि स्ट्रोमैन ने काउंटर करते हुए योकोसुका कटर लगाया और फिर जैरिको को लिफ्टिंग आर्म ट्रायंगल चोक में जकड़ लिया। क्रिस जैरिको पास आउट कर गए और इसी वजह से रेफरी ने टेक्निकल सबमिशन के जरिए वायट फैमिली को विजयी घोषित किया। Roman Reigns को मैच में बिना पिन या सबमिट हुए ही हार का सामना करना पड़ा।

#) WWE Night of Champions 2014 में Seth Rollins ने Roman Reigns को हराया था

WWE Night of Champions में Forfeit से हुई थी Roman Reigns की हार
WWE Night of Champions में Forfeit से हुई थी Roman Reigns की हार

शील्ड के दो सदस्यों रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच मुकाबला होने वाला था। हालांकि इस इवेंट के एक दिन पहले रोमन रेंस को इमरजेंसी में हर्निया की सर्जरी करानी पड़ी थी और इसी वजह से उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया था।

हालांकि सैथ रॉलिंस ने रिंग में एंट्री करते हुए रोमन रेंस पर निशाना साधा और कहा कि 10 सेकेंड में वो उनसे लड़ने के लिए रिंग में नहीं आए, तो वो खुद को विजयी मानेंगे। सैथ ने रिंग में रेफरी को भी बुलाया और 10 काउंट शुरू हुआ। रेंस के आने का मतलब ही नहीं था और 10 काउंट के बाद रेफरी ने Forfeit के जरिए रॉलिंस को विजेता घोषित किया। सैथ ने रेंस की मेडिकल इमरजेंसी का फायदा उठाते हुए उन्हें हराया और बिग डॉग इस स्थिति में कुछ कर भी नहीं सकते थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now