Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ अगले एक साल में रोमन रेंस का सामना जरूर होना चाहिए

WWE में रोमन रेंस का सामना उन सुपरस्टार्स से जरूर होना चाहिए
WWE में रोमन रेंस का सामना उन सुपरस्टार्स से जरूर होना चाहिए
Neeraj sharma
ANALYST

WWE के साथ रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले करीब एक दशक के समय से जुड़े रहे हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं, कई बड़ी चैंपियनशिप बेल्ट्स जीती हैं और कई ऐतिहासिक मैच और स्टोरीलाइंस का भी हिस्सा रह चुके हैं।

रेंस मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और ये टाइटल उन्होंने Payback 2020 पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और "द फीन्ड" ब्रे वायट को हराकर जीता था। उसी समय से वो हील किरदार में ढले हुए हैं और उनके इस नए कैरेक्टर की प्रो रेसलिंग वर्ल्ड ने खूब सराहना की है, वहीं उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफर जल्द ही 450 दिनों के आंकड़े को पार करने वाला है।

इस दौरान उन्होंने ऐज और जॉन सीना जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को मात दी है। वहीं उनके इस ऐतिहासिक चैंपियनशिप सफर का अंत भी निश्चित है। खैर उनका चैंपियनशिप सफर चाहे कभी भी खत्म हो, लेकिन इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनके साथ रोमन रेंस का सामना अगले एक साल में जरूर होना चाहिए।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

#WrestleMania is coming to AT&T stadium! Be the first to get your tickets! Tickets available NOW using presale code: MCINTYREseatgeek.com/wrestlemania-t… https://t.co/bbP3d856tW

2021 के ड्राफ्ट में रोमन रेंस को SmackDown ने रिटेन करने का फैसला लिया था, वहीं ड्रू मैकइंटायर को Raw से SmackDown में भेजा गया। ब्लू ब्रांड में आने के बाद मैकइंटायर को WWE ने सभी मैचों में जीत के लिए बुक किया है जो दर्शा रहा है कि स्कॉटिश सुपरस्टार को जल्द ही बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है। मैकइंटायर की इसी विनिंग स्ट्रीक के कारण उन्हें ट्राइबल चीफ के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जाने लगा है।

"There's nobody close to him (Roman Reigns) in the entire wrestling industry,When the time is right, we come together, and it's going to be a huge match for us as superstars, but especially for fans."- Drew McIntyre https://t.co/sMTn36eCcn

मैकइंटायर WWE चैंपियन रह चुके हैं, इसलिए उनकी रेंस के खिलाफ फ्यूड के धमाकेदार रहने की उम्मीद है। मगर अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता कि मैकइंटायर और रेंस कब आमने-सामने आएंगे क्योंकि ट्राइबल चीफ की दुश्मनी अभी ज़ेवियर वुड्स से चल रही है। वहीं ब्रॉक लैसनर भी अपने सस्पेंशन पीरियड के खत्म होने के बाद रेंस से बदला पूरा करने की कोशिश करेंगे। इसलिए उसके बाद ही मैकइंटायर और रेंस का आमने-सामने हो सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now