Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली

जॉन सीना और सिजेरो
जॉन सीना और सिजेरो

जैसे-जैसे WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 पास आ रहा है, वैसे-वैसे रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में चल रहीं स्टोरीलाइंस दिलचस्प बनती जा रही हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी कई स्टोरीलाइंस ने दिलचस्प मोड़ लिया, वहीं SummerSlam के मैच कार्ड में भी SmackDown के कई सुपरस्टार्स को जगह मिली है।

SummerSlam 2021 के कार्ड में अभी तक SmackDown से 4 मुकाबलों को जगह मिल चुकी है और अभी भी ब्लू ब्रांड से कार्ड में 1-2 मैचों को जगह मिल सकती है। इस हफ्ते शो में रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ऐज (Edge) जैसे बड़े सुपरस्टार्स दिखाई दिए, लेकिन कुछ ऐसे बड़े नाम भी रहे जो इस बात SmackDown में नजर नहीं आए।

उनके ना आने का स्टोरीलाइंस पर बड़ा असर पड़ सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनकी कमी इस हफ्ते SmackDown को सबसे ज्यादा खली है।

WWE सुपरस्टार सिजेरो

साल 2021 में सिजेरो SmackDown के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभर कर सामने आए। वो मेन इवेंट सुपरस्टार बनने की ओर मजबूती से आगे बढ़ रहे थे, लेकिन रोमन रेंस के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से दूर होने के बाद वो संघर्ष करते दिखाई दिए हैं।

कुछ समय पहले सैथ रॉलिंस उनके सबसे बड़े दुश्मन बने हुए थे, लेकिन अब रॉलिंस का ध्यान ऐज के खिलाफ फ्यूड पर है। स्विस सुपरस्टार ने अपना आखिरी मैच पिछले SmackDown एपिसोड में लड़ा था, जिसमें उन्होंने बिग ई और शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाकर अपोलो क्रूज़ और द डर्टी डॉग्स की टीम को हराया था।

अब इस हफ्ते उनका शो में नजर ना आना संकेत दे रहा है कि WWE के पास उनके लिए कोई बड़े प्लान मौजूद नहीं हैं। इससे जाहिर तौर पर सिजेरो के मेन इवेंट सुपरस्टार के स्टेटस को भी काफी ठेस पहुंचेगी।

जॉन सीना

जॉन सीना ने Money in the Bank पीपीवी में धमाकेदार वापसी कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया था। उससे अगले SmackDown एपिसोड में उन्होंने रेंस के सामने चुनौती रखी, वहीं पिछले हफ्ते सीना ने बैरन कॉर्बिन और फिन बैलर की झड़प का फायदा उठाकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया था।

मैच अब ऑफिशियल हो चुका है, इसलिए फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते सीना और रेंस के बीच कुछ दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिल सकता है। द चैंप तो शो में नजर नहीं आए, लेकिन फिन बैलर के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल होने के संकेत जरूर मिले हैं।

लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन के लिए पिछले कुछ महीने बहुत अच्छे रहे हैं और इस बीच उन्हें फ्यूचर मिस Money in the Bank के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच Money in the Bank पीपीवी में ही लड़ा था। उसके बाद उनका WWE टीवी पर नजर ना आना और इस हफ्ते SmackDown को मिस करना मॉर्गन के भविष्य के लिए अच्छा नहीं है। एक समय पर उन्हें फ्यूचर चैंपियन के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन अब उनके पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन भी नहीं है।

केविन ओवेंस

कुछ हफ्ते पहले ही WWE के शोज़ में लाइव क्राउड की वापसी हुई है और केविन ओवेंस उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो फैंस के सामने ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं। दुर्भाग्यवश फैंस की वापसी के बाद भी ओवेंस की स्थिति में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने अपना आखिरी मैच Money in the Bank पीपीवी में लड़ा था। ओवेंस SmackDown के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनने की काबिलियत रखते हैं, लेकिन उनका लगातार शोज़ को मिस करना ब्लू ब्रांड के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment