Create

4 WWE Superstars जिन्हें काफी समय से जीत नहीं मिली है

WWE के कई सुपरस्टार्स को लगातार मैचों में हार मिल रही हैं
WWE के कई सुपरस्टार्स को लगातार मैचों में हार मिल रही हैं

WWE में हर समय सुपरस्टार्स के बीच कोई ना कोई स्टोरीलाइन चल रही होती है, जिनमें कुछ को बहुत मजबूत दिखाया जा रहा होता है और कुछ को कमजोर। अगर किसी सुपरस्टार को पुश दिया जा रहा है तो उसके विरोधी को जाहिर तौर पर कमजोर दिखाया जाएगा, जिसके कारण उन्हें लगातार मैचों में हार झेलनी पड़ती है।

मौजूदा रोस्टर में भी ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो मैचों में नियमित रूप से संघर्ष करते दिखाई दिए हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें काफी समय से जीत नसीब नहीं हुई है।

#)WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

Because I let him. twitter.com/WWE/status/152…

सैथ रॉलिंस इस समय WWE के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसलिए उनका इस लिस्ट में शामिल होना बेहद चौंकाने वाला विषय है। आपको बता दें कि इस साल फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड के बाद उन्हें एक भी मैच में जीत नहीं मिली है।

WrestleMania 38 और WrestleMania Backlash में उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार मिली हैं। वो उससे पूर्व वीकली शोज़ में कई बार रिंग में उतर चुके हैं, लेकिन उनका हार का सिलसिला है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा। उनका अगला मैच Hell in a Cell 2022 में कोडी रोड्स से होगा और इस बार रॉलिंस हर हालत में अपनी हार के सूखे को समाप्त करना चाहेंगे।

#)सोन्या डेविल

Incase you forgot … I won. https://t.co/apBJBZnMrG

सोन्या डेविल WWE में पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से एक अथॉरिटी फिगर होने की भूमिका निभा रही थीं, मगर कुछ हफ्ते पहले ही उन्हें एक ऑफिशियल होने के पद से मुक्त कर दिया गया। अथॉरिटी फिगर होते हुए डेविल ने कम ही मैच लड़े, लेकिन अब वो भी एक रेगुलर रेसलर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

मगर इन-रिंग एक्शन में वापसी के बाद का समय उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। डेविल अभी तक Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को भी चैलेंज कर चुकी हैं, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी। अभी तक एलेक्सा ब्लिस और रोंडा राउजी समेत कई नामी रेसलर्स उन्हें मात दे चुकी हैं। सबसे खराब बात ये है कि डेविल को 2022 में लड़े गए सभी मैचों में हार मिली है।

#)रॉबर्ट रूड

💪🏼👊🏼 twitter.com/Anthony1797230…

रॉबर्ट रूड WWE में पिछले करीब 3 सालों से डॉल्फ जिगलर के साथ टैग टीम बनाकर परफॉर्म करते आए हैं। वो अन्य प्रमोशंस में काम करते हुए सिंगल्स रेसलर के तौर पर वर्ल्ड चैंपियन भी बन चुके हैं, लेकिन विंस मैकमैहन के प्रमोशन में उन्हें इस तरह के मौके नहीं मिल पाए हैं।

रूड हालांकि जिगलर के साथ मिलकर कई बार टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ महीने उनके लिए बेहद संघर्षपूर्ण रहे हैं। रूड को अभी तक अपनी आखिरी जीत 2022 के जनवरी महीने के एक Raw एपिसोड में लड़े गए टैग टीम मैच में मिली थी। वो उसके बाद ब्रॉन ब्रेकर, रिडल और टॉमैसो सिएम्पा समेत कई रेसलर्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं, लेकिन हर बार उन्हें हार ही मिली है।

#)जिंदर महल

जिंदर महल एक समय पर WWE में सबसे बड़ा भारतीय चेहरा हुआ करते थे, लेकिन उनकी ये जगह अब वीर महान ने ले ली है। इस वजह से पूर्व WWE चैंपियन की बुकिंग पर भी असर पड़ा है, जिसके कारण उन्हें और उनके साथ शैंकी को भी संघर्ष करना पड़ रहा है।

ये बात आपको चौंका सकती है कि जिंदर को अभी तक अपनी आखिरी जीत साल 2021 के अक्टूबर महीने के एक Raw एपिसोड में कोफी किंग्सटन के खिलाफ मिली थी। उसके बाद उन्हें ड्रू मैकइंटायर, शिंस्के नाकामुरा और ज़ेवियर वुड्स समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच मिले। यहां तक कि उन्होंने रिकोशे को WWE आईसी टाइटल के लिए भी चैलेंज किया, लेकिन उनका हार का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment