4 WWE Superstars जो Royal Rumble मैच में अपने पार्टनर को एलिमिनेट करते हुए सभी को चौंका सकते हैं 

WWE Royal Rumble 2022 में कई सुपरस्टार्स अपने पार्टनर को एलिमिनेट कर सकते हैं
WWE Royal Rumble 2022 में कई सुपरस्टार्स अपने पार्टनर को एलिमिनेट कर सकते हैं

WWE Royal Rumble 2022 अगला प्रीमियम लाइव इवेंट है और इस इवेंट का बिल्ड-अप इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए खत्म हो जाएगा। बता दें, रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के लिए कुल 6 मैचों का ऐलान किया गया है और इनमें से दो मेंस & विमेंस रंबल मैच हैं। इसके अलावा इवेंट में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) vs बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मैच भी होना है।

साथ ही, इस इवेंट में बैकी लिंच, डूड्रॉप के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। वहीं, ऐज & बेथ फीनिक्स टीम बनाकर द मिज & मरीस की टीम का सामना करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, मेंस Royal Rumble मैच के लिए अब तक 22 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं और इस मैच में कई टीम्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Royal Rumble मैच में अपने पार्टनर को एलिमिनेट करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक Royal Rumble 2022 में रे मिस्टीरियो को एलिमिनेट कर सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक मिस्टीरियो, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर 8 मैन टैग टीम मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक और स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत हुई थी। इस मैच के बाद रे मिस्टीरियो ने टॉप रोप से स्ट्रीट प्रॉफिट्स को रिंग के बाहर भेजते हुए Royal Rumble मैच के लिए अपने इरादे जाहिर किये थे और इसके बाद रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक को भी रिंग के बाहर फेंक दिया था।

इसके जवाब में इस हफ्ते Raw में डॉमिनिक ने रे मिस्टीरियो को टॉप रोप से नीचे फेंकने की कोशिश की लेकिन रे ने डॉमिनिक को ही टॉप रोप से नीचे फेंक दिया था। भले ही, डॉमिनिक Raw में रे को टॉप रोप से बाहर करने में असफल रहे थे लेकिन संभव है कि वो Royal Rumble मैच के दौरान रे मिस्टीरियो को एलिमिनेट करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो संभव है कि इस चीज़ की वजह से इन दोनों के बीच फिउड की नींव पड़ सकती है।

3- WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन को एलिमिनेट कर सकते हैं मैडकैप मॉस

WWE सुपरस्टार्स हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस भले ही वर्तमान समय में टीम हैं लेकिन Royal Rumble मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं। बता दें, नंवबर 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए SmackDown में हुए बैटल रॉयल मैच में भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश की थी।

हालांकि, मॉस को कॉर्बिन को एलिमिनेट करने में सफलता नहीं मिल पाई थी लेकिन कॉर्बिन, मॉस को एलिमिनेट करने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि मैडकैप मॉस Royal Rumble 2022 में हैप्पी कॉर्बिन को एलिमिनेट करके पिछली बार उन्हें एलिमिनेट करने का बदला उनसे ले लेंगे।

2- WWE सुपरस्टार ओटिस अपने पार्टनर चैड गेबल को एलिमिनेट कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स चैड गेबल & ओटिस हाल ही में रेड ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान Rk-Bro को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे। अब चैड गेबल & ओटिस को Royal Rumble मैच में भी शामिल किया जा चुका है। भले ही, गेबल और ओटिस वर्तमान समय में टीम हैं लेकिन रंबल मैच के दौरान हर एक सुपरस्टार खुद के लिए लड़ता है।

यही कारण है कि Royal Rumble मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं। चूंकि, ओटिस, गेबल के मुकाबले ज्यादा ताकतवर हैं इसलिए उन्हें गेबल को एलिमिनेट करने में सफलता मिल सकती है।

1- WWE सुपरस्टार रिडल अपने पार्टनर रैंडी ऑर्टन को एलिमिनेट कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स रिडल और रैंडी ऑर्टन की जोड़ी भी इस साल Royal Rumble मैच में उतरने वाली है। रैंडी ऑर्टन Royal Rumble मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के लिए जाने जाते हैं और वो पिछले साल इस मैच के रनर अप रहे थे। यही कारण है कि इस साल भी उनसे अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है।

चूंकि, रैंडी ऑर्टन और रिडल एक टीम हैं इसलिए मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं। संभव यह भी है कि इस मैच के दौरान रिडल चतुराई से अपने ही पार्टनर ऑर्टन को एलिमिनेट करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूचर फिउड की भी नींव पड़ सकती है।