Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 सुपरस्टार्स जो WrestleMania 35 के बाद कंपनी छोड़ सकते हैं 

टॉप 5 / टॉप 10
Timeless


Enter caption

रॉयल रम्बल के बाद अब हम रैसलमेनिया 35 से महज कुछ महीने दूर हैं। रैसलमेनिया को लेकर WWE में हलचल शुरू हो गयी है। रैसलमेनिया के लिए पहले ही दो बड़े मैच बुक किये जा चुके हैं। ये दोनों रॉ ब्रैंड के खिताबी मैच हैं।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चुनौती देंगे तो वहीं रॉ विमेंस चैंपियन, रोंडा राउजी को महिला रॉयल रम्बल विजेता बैकी लिंच चुनौती देंगी। लेकिन फिर रैसलमेनिया के नजदीक आने से एक बात साफ हो जाती है कि कई स्टार्स इसके बाद शो का हिस्सा नहीं होंगे।

यहां हमे ऐसे कई स्टार्स मिलेंगे जो कंपनी शायद इस वजह से छोड़ देंगे, क्योंकि उन्होंने यहां सबकुछ हासिल कर लिया है और अब वो किसी दूसरी मंजिल की ओर आगे बढ़ पाए। यहां पर हम ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स का जिक्र करेंगे जो रैसलमेनिया 35 के बाद शायद WWE को छोड़ सकते हैं।



#4 शिंस्के नाकामुरा

नाकामुरा

रॉयल रम्बल के प्री शो में नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, शिंस्के नाकामुरा इस समय बेहतरीन काम कर रहे हैं लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि कई लोग उनके काम से खुश नहीं हैं।

साल 2016 में NXT में डेब्यू करते हुए नाकामुरा NXT ब्रैंड के सबसे बड़े स्टार रहे और उसके बाद उन्होंने स्मैकडाउन में भी शानदार ढंग से डेब्यू किया और 2018 रॉयल रम्बल अपने नाम किया। लेकिन उसके बाद से किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल के स्तर में गिरावट हुई है।

उनका पहला यूनाइटेड स्टेट्स खिताबी दौर उनके लिए ज्यादा असरदार नहीं रहा। ऐसा लग रहा है कि नाकामुरा WWE में अपने चरम तक पहुंच चुके हैं। वहीं दूसरी ओर न्यू जापान प्रो रैसलिंग का स्तर ऊंचा उठते जा रहा है। इस वजह से हो सकता है कि पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़ दें।

Get WWE News in Hindi here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...